single-post

Valentine Spl- शादी के बाद पहली बार पति संग ऐसे वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका !

Feb. 13, 2019, 5:36 p.m.

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। दीपिका ने बीते दिनों ही रणवीर से इटली के लेक कोमो में शादी रचाई है। रणवीर सिंह के साथ करीब 6 साल रिश्ते में रहने के बाद दीपिका ने शादी की है। शादी के बाद दोनों इस वक्त बेहद खुश हैं। वहीं सबको पता है कि कल वेलेंटाइन डे है। दीपिका-रणवीर का शादी के बाद पहले वेलेंटाइन है। इस वैंलेटाइन डे पर दीपिका-रणवीर का क्या प्लान है ये हाल ही में खुलासा हुआ है। दरअसल रिसेंटली दीपिका ने एक इवेंट के दौरान बताया है कि शादी के बाद उनका पहला वेलेंटाइन कैसा रहने वाला है। 

इवेंट में दीपिका ने बताया कि उनके माता-पिता आ रहे हैं। तो ऐसे में वो अपने मम्मी पापा के साथ ही वक्त बिताएंगी। साथ ही पति रणवीर की फिल्म गली बॉय भी देखेंगे। दीपिका ने बातचीत में कहा कि, मुझे लगता है कि वेलेंटाइन पर मैं रणवीर की फिल्म गली बॉय देखूंगी। इसके बाद मैं मेरे माता-पिता के साथ घर पर होऊंगी क्योंकि वो भी उसी दिन हमारे साथ होंगे। ऐसे में साफ है कि वेलेंटाइन पर दीपिका पति रणवीर की फिल्म तो देखने जरूर जाएंगी। 

कुछ इसी तरह से वो अपना वेलेंटाइन सेलिब्रेट करेंगी। वैसे भी शादी के बाद रणवीर-दीपिका दोनों की लाइफ बदली है। बीते दिनों ही रणवीर ने कहा था कि, वाइफ के तौर पर दीपिका कैसी हैं। रणवीर ने बताया कि, दीपिका सबसे पहले उनके के लिए चाय बनाकर लाती हैं औऱ फिर उन्हें देती हैं। वहीं इसके बाद वो रणवीर के लिए एक स्पेशल रसम और चावल बनाती हैं, जो उन्हें बेहद पसंद है। दीपिका बिना नाश्ता किए रणवीर को जाने नहीं देती हैं। साथ ही रणवीर ने अपनी बातचीत में कहा कि, उनके दिन की शुरूआत भजन के साथ भी होती है। क्योंकि जैसी दीपिका सुबह जागती हैं तो वो भजन लगा देती हैं। खैर अब जो भी हो शादी के बाद दोनों ही अपनी लाइफ में सेटल हो चुके हैं।