single-post

आमिर खान की इस फिल्म से डेब्यू करने वाले थे वरुण धवन, लेकिन कर दिए गए थे रिजेक्ट !

Nov. 26, 2018, 2:01 p.m.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों छाए हुए हैं । वरुण के चर्चे इन दिनों हर तरफ हो रहे हैं । वरुण की रिलीज अब तक सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है । पिछले साल ही बॉक्स ऑफिस पर वरुण की जुडवा 2 और बद्रीनाथ की दुल्नियां रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मो ने जबरदस्त कमाई की थी। इसके अलावा बीते दिनों ही में वरुण की सुई धागा रिलीज हुई थी। इस  फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की थी। वरुण लगातार 11 हिट फिल्में दे चुके हैं।

 शायद ही कोई एक्टर होगा जिसने इतनी ज्यादा सफलता पाई हो वो भी इतने कम समय में। हाल ही में गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वरुण ने पापा डेविड धवन के साथ शिरकत की। इस फेस्टिवल में वरुण ने अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में बताया। वरुण ने बताया कि उन्हें किरण राव और आमिर खान की फिल्म धोबी घाट के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था।

 वरुण ने कहा कि, मैंने फिल्म धोबी घाट के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन मुझे रिजेक्ट कर दिया गया है। साथ ही वरुण ने कहा कि, फिर मेरे पापा ने मुझे बताया कि, तुम्हारा दिमाग खराब है। तुम ऐसी फिल्मों से अपना करियर शुरू नहीं कर सकते हो। वरुण ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, मैं हमेशा से जिम कैरी, रोबिन विलियम्मस, गोविंदा और महमूद अली सर के जैसे रोल्स करना चाहता हूं। 

वरुण जल्द ही फिल्म कंलक में नजर आएंगे। इसकी वो इन दिनों शूटिंग कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा वो रेमो डिसूजा की एक डांस फिल्म में  भी नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने शशांक खैतान की एक फिल्म भी साइन की है। जल्द ही वो इस पर भी काम शुरू करने वाले हैं। ऐसे में वरुण के पास इस वक्त कई फिल्में है।