single-post

वरुण आलिया फिल्म कलंक की शूटिंग के लिए राजस्थान जा रहे हैं

Nov. 16, 2018, 12:20 p.m.

वरुण धवन और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं। खबर है कि कारगिल और इंदौर के बाद  फिल्म कलंक की शुटिंग होगी। इन दिनों राजस्थान बॉलीवुड फिल्ममेकर्स के लिए  फेवरेट स्पॉट बन गया है । हाल ही में राजस्थान में RAW, परमाणु, धड़क, बादशाहो और ठग्स ऑफ ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग की गई। राजस्थान अपने रिच कल्चर के लिए काफी फेमस हैं जिस वजह से फिल्ममेकर्स के लिए शूटिंग की फेवरेट डेस्टिनेशन बनता जा रहा है। कलंक एक पीरियड बेस्ड फिल्म है। यही वजह है कि कलंक के मेकर्स भी अब राजस्थान में फिल्म के कुछ इम्पोर्टेंट सीन्स शूट करेंगे जिसके लिए वरुण और आलिया जल्द ही राजस्थान जाएंगे। दोनों इससे पहले बद्री की दुल्हनिया की शूटिंग राजस्थान में कर चुके हैं। 

पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग कारगिल में 3 डिग्री ठंड में शूट हो रही है। अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि 3 डिग्री तापमान कितना होगा। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देख लगा है कि दोनों इस ठंड में सिकुड़ते नजर आ रहे है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही आलिया लिखती है- ‘कारगिल एक्स कलंक’।

कलंक एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि दोनों के लिए पहला अनुभव है। वरुण और आलिया इस फिल्म की शूटिंग करगिल में करने जा रहे हैं। अब तक इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही हो रही थी। करगिल में इस फिल्म का गाना शूट किया जाएगा। इस फिल्म में संजय दत्त , माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी काम कर रहे हैं। 

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का सेट काफी भव्य बनाया गया है। फिल्म सिटी में 15 करोड़ का सेट लगवाया गया है।करण ने इस सेट को अमृता महल नकी से डिजाइन करवाया है। कलंक की कहानी 1940 पर आधारित है इसलिए सेट भी इसी हिसाब से बनाया गया है और इस सेट पर शूटिंग भी चालू हो चुकी है। फिल्म कलंक करण के जीवन में एक खास महत्व रखती है क्योंकि ये फिल्म उनके पिता यश जौहर का प्रोजेक्ट है। 

यश इस फिल्म के बनने को लेकर काफी इच्छुक हैं. करण इस फिल्म से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और वो इसे अपने करियर की सबसे सफल फिल्म बनाना चाहते हैं।  ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी