वरुण आलिया की फिल्म के सेट पर एक और हादसा, शूटिंग 31 जुलाई तक टली

6 months ago

करण जौहर की मेगास्टाटर फिल्म कलंक की शूटिंग जोर- शोर से चल रही है लेकिन फिल्म कलंक के सेट पर कुछ तो गड़बड़ है। एक के बाद एक फिल्म के कई स्टार्स घायल हो रहे हैं और अब एक और हादसा हो गया है। इससे पहले आलिया , वरुण और आदित्या रॉय कपूर सेट पर घायल हो चुके हैं। अब फिल्म का सेट ही गिर गया है। मुंबई में लगातार बारिश के चलते करण जौहर को भारी नुकसान हो गया है। सेट गिरने की वजह से फिल्म की शूटिंग टाल दी गई है।  मुंबई के अंधेरी में ये सेट चित्रकूट ग्राउंड में लगाया गया था। 

सेट पर फिल्म के कुछ हिस्से शूट होने थे और ये शूटिंग का तीसरा शिड्यूल था।  खबर है कि 31 जुलाई से फिल्म की टीम 20 दिन का शेड्यूल शूट शुरू करने वाली थी। लेकिन अब शूट को करीब 2 हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। क्योंकि उन सभी स्टार्स के डेट्स पर फिर से काम करना है जिनके सीन एक साथ शूट करने हैं। मेकर्स ने शूट शुरू करने के पहले बारिश के रुकने तक का फैसला किया है।

कंलक के सेट पर एक के बाद एक कई हाहसे हो चुके हैं। एक एक्शन सिक्वेंस को शूट करते हुए आदित्य रॉय कपूर के हाथों से ग्रीप छुट गई और वो आदित्य नीचे जा गिरे थे । आदित्य के जबरे में चोट आई थी और उनका एक दांत भी टूट गया था।

 वहीं सबसे पहले आलिया भट्ट कलंक की शूटिंग करते हुए घायल हो गई थीं।  फिल्म के एक्शन  सीन को शूट करते वक्त वरुण धवन भी घायल हो गए थे।