single-post

वरुण धवन ने खोली आलिया की पोल, कहा - दिन भर रणबीर को फोन करती रहती है !

April 1, 2019, 11:35 a.m.

बॉलीवुड में रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट को ऐसा कपल मान लिया गया है जो इस वक्त सबका फेवरेट तो है ही साथ ही इनके प्यार की खबरें भी खूब आ रही है। रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की इन दिनों खूब  परवान चढ़ रहा है। इनके अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। रणबीर की फैमिली में तो आलिया की एंट्री हो ही चुकी है। वहीं दोनों के परिवार वालों को भी इनका रिश्ता मंजूर है । आलिया इन दिनों फिल्म फिल्म कलंक के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

 वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ वो सुपर डांसर्स में अपनी फिल्म को प्रमोट करने गई थी। वहां तीनों से सवाल किया गया कि उन में से कौन सबसे ज्यादा फोन पर बिजी रहता है। इस पर सबने आलिया की फोटो दिखाई। इसके बाद अगला सवाल पूछा गया कि किससे ? तो वरुण फिल्म बर्फी का नाम लेते हैं और रणबीर कपूरी की एक्टिंग करने लगते हैं। हालांकि इस दौरान वरुण ने ये भी कहा कि आलिया तो रणबीर को फोन करती रहती हैं लेकिन रणबीर फोन पर नहीं होते हैं। 

कुछ दिन पहले भी ऐसी खबर आई थी कि आलिया बार-बार रणबीर को फोन करती हैं और वो आलिया के फोन कॉल्स जल्दी नहीं उठाते हैं। रणबीर, आलिया के बार-बार फोन और मैसेज करने से परेशान होने लगे हैं । आलिया, रणबीर का समय चाहती हैं । जबकि रणबीर अपनी फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं। रणबीर कपूर जब आलिया के पास नहीं होते हैं तो आलिया उन्हें लगातार फोन और मैसेज करती हैं और ये बात रणबीर को अच्छी नहीं लगती है। रणबीर कई बार आलिया से बोल चुके हैं कि वो हर वक़्त उनसे बात नहीं कर सकते हैं। उन्हें भी अपनी लाइफ में थोड़ा स्पेस चाहिए लेकिन आलिया इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होती हैं। उन्हें लगने लगा है कि रणबीर उनके साथ इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं हैं।  यही वजह है कि धीरे धीरे रणबीर और आलिया की लव स्टोरी में टेंशऩ बढ़ रही थी। खबरें तो ये भी थी कि रणबीर ने आलिया को ब्रेकअप की धमकी भी दी थी। रणबीर के इस व्यवहार से आलिया बहुत दुखी हो गई थी। 

आलिया रणबीर के साथ बहुत सीरियस हैं। वो उनके साथ शादी भी करना चाहती हैं। रणबीर के पापा ऋषि कपूर इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।  नीतू कपूर इसलिए बेटे की शादी जल्दी करना चाहती हैं। आलिया भी रणबीर के साथ उनके पापा से मिलने दो बार न्यू यॉर्क जा चुकी हैं।