single-post

इस फिल्म में फिर नजर आएगी वरुण-आलिया की जोड़ी, अपनी कैमिस्ट्री से लगाएंगे आग !

Jan. 3, 2019, 2:35 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई जोड़ियां बनी है। ऑफस्क्रीन के साथ साथ ऑनसक्रीन इनकी जोड़ियों को खूब पसंद किया गया है। इन जोड़ियों को दर्शक हमेशा ही पर्दे पर देखना चाहते हैं। अब इन्हीं में से एक ऐसी जोड़ी है जिसे दर्शकों ने शुरू से ही पसंद किया है। हम बात कर रहे हैं वरुण धवन औऱ आलिया भट्ट की। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी को देखने के लिए हमेशा बेताब रहते है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही वरुण और आलिया की जोड़ी फिर से एक साथ नजर आने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही ये दोनों जल्द ही डेविड धवन की फिल्म में नजर आएंगे। 

वरुण के पापा डेविड धवन जल्द ही एक नई फिल्म में काम करने जा रहे है। वरुण ने पापा के साथ मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों में नजर आए है। हालांकि अब आलिया पहली बार वरुण के पापा डेविड धवन के साथ काम करने जा रही है। हालांकि अभी इनकी आने वाली इस फिल्म के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। वरुण-आलिया को इस दौर का शाहरुख खान औऱ काजोल माना जा रहा है।

ALSO READ : PICS - गर्लफ्रेंड नताशा के साथ विदेश में नया साल मनाकर देश लौटे वरुण धवन

 वहीं वरुण-आलिया की बात करें तो इन दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इसके बाद दोनों ने हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां में काम किया। फिर दोनों बद्रीनाथ की दुल्हनियां में भी साथ नजर आए। दोनों की कैमिस्ट्री को पर्दे पर खूब पसंद किया। दोनों ही आज सुपरस्टार है। एक तरफ जहां वरुण बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे है। वहीं आलिया भी पीछे नहीं है। आलिया ने भी पिछले साल राजी जैसी हिट फिल्म दी है।

 इसके अलावा ये दोनों जल्द ही फिल्म कलंक में भी साथ नजर आने वाले है। करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में वरुण-आलिया के साथ माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल रिलीज होगी।