13 अगस्त को वरुण और अनुष्का की फिल्म सूई धागा का ट्रेलर रिलीज, 28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

3 months ago




वरुण धवन और अनुष्का शर्मा  की फिल्म सूई धागा की खूब चर्चा है। 13 अगस्त को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। 

वरुण धवन ने सोशल साइट पर ट्रेलर रिलीज के डेट का ऐलान किया है। फिल्म की पहला पोस्टर पेश करते हुई वरण ने लिखा,''बड़े मौज से पेश करते हैं हम सुई धागा मेड इन इंडिया का पहला पोस्टर! अब ट्रेलर के लिए ज़्यादा वक़्त नहीं बचा! यानी 13 अगस्त को फिल्म सुई धागा की मिलेगी पहली झलक । 




इतना ही नही अनुष्का शर्मा ने भी ट्रेलर आउट की डेट रिवील करते हुए लिखा,'' धागे धागे पे लिखा है, सिलने वाले का नाम! आइये हमारी बुनी हुई कहानी सुनने!




सूई धागा फिल्म भारतीय बुनकरों की ज़िदंगी पर बेस्ड होगी। शरत कटारिया कि इस फिल्म के इस नए पोस्टर में वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा साथ नजर आ रहे हैंय़ अनुष्‍का शर्मा नीले रंग की साड़ी में वरुण धवन की पीछे खड़ी दिख रही हैं जबकि वरुण कपड़े सिलने वाली मशीन पर बैठे हैं। मौजी और ममता की कहानी देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। 


स फिल्म में वरुण और अनुष्का का लुक लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहा है। वैसे भी वरुण धवन के फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। वरुण धवन को एक कॉमन मैन के लुक के में देखने के लिए उनके फैंस बेताब है।




वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ की शूटिंग  मध्य प्रदेश में फिल्म में लंबे समय तक चली। वरुण - अनुष्का की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।  इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। 



वरुण हमेशा ही अपनी फिल्मों का प्रमोशन यूनिक अंदाज में ही करते है। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी और अनुष्का की बहुत प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। वरुण इस तस्वीर में एक कॉमन मैन की तरह दिख रहें हैं वही अनुष्का पीली साड़ी में गांव की बहू दिख रही हैं। 




 वरुण सूई धागा फिल्म से जुड़ी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वरुण ने एक जीआईएफ शेयर किया था। इसमें वो अनुष्का के साथ भुट्टा खा रहे थेष। उन्होंने कैप्शन दिया है शाम का प्रोग्राम भुट्टा खा के मस्त हो जाओ। 


इससे पहले वरुण धवन एक लोकल सैलून में सेविंग करवाने पहुंच गए थे। मुंबई के एक लोकल सैलून में जब वरुण अचानक शेविंग के लिए पहुंचे तो बार्बर भी चौंक गया था। वरुण को कॉमन मैन का लुक चाहिए था इसलिए वो लोकल नाई की दुकान में पहुंचे थे