VIDEO - वरुण-अनुष्का के लिए मौैजी और ममता बनना आसान नहीं था, फैक्ट्री में मजदूरों की तरह किया काम

3 months ago

फिल्म सुई धागा मेड इन इंडिया जल्द बॉक्स ऑफिस पर 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म में वरुण और अनुष्का  मौजी और ममता के किरदार में हैं। दोनों अपनी तकलीफों से लड़ते हुए कैसे अपने सपनों को पुरा करते हैं यही फिल्म की कहानी है। लेकिन मौजी और ममता की ये लड़ाई वरुण और अनुष्का को काफी भारी पड़ी। फिल्म के लिए दोनों ने कई सारी चीज़े सिखीं जैसे की सिलाई-कढाई और तो और किसी आम कारीगर की तरह फैक्ट्री में जा कर काम की ट्रेनिंग भी ली। फैक्ट्री का एक्सपिरिय़ंस कैसा रहा इसके बारे में वरुण-अनुष्का ने बताया ने कई बातें शेयर की हैं। दोनों को ये एहसास हुआ है कि इन फैक्ट्रीज़ में कई मौजी और ममता काम करते हैं। 

इस फिल्म में वरुण मौजी नाम के टेलर के रोल में हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा उनकी वाइफ ममता के रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग और इसका बैकग्राउंड शहरी इलाके की बजाय ग्रामीण इलाके में किया है। आपने ट्रेलर और वीडियो में भी देखा होगा कि कैसे वरुण अनुष्का को साइकल पर बिठा कर ले जा रहे है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साइकल को चलाने के लिए और अनुष्का को इस पर बिठाने के लिए वरुण ने खूब मेहनत की है। एक शॉट के लिए वरुण धवन ने 10 घंटे तक साइकिल चलाई। 

वरुण ने हाल ही में साइकिल वाले सीन को फिल्माने का मेकिंग वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे वरुण-अनुष्का ने साइकल वाले सीन को परफेक्ट बनाने के लिए मेहनत की है। साइकल चलाने के लिए वरुण-अनुष्का ने घंटो प्रेक्टिस की औऱ अपने सीन को अच्छे से शूट किया है। वरुण धवन को एक कॉमन मैन के लुक के में देखने के लिए उनके फैंस बेताब है। 

तो वहीं अनुष्का भी देसी अंदाज़ वाली बहू बनी दिखेंगी। इस फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल लग रही है। ममता औऱ मौजी की ये कहानी 28 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं शरत कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।