वरुण ने पापा डेविड के साथ काम करने से किया इंकार, गोविंदा की इस फिल्म में नहीं करना चाहते काम !

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस वक्त सुपरस्टार है। यंग स्टार्स के बीच में वरुण काफी पॉपुलर है। वरुण की जो भी फिल्म आती है वो हिट ही हो जाती है। कोई वरुण को दूसरा सलमान खान कहता है तो कोई वरुण को दूसरा गोविंदा कहता है। अब लग रहा है कि वरुण वाकई हीरो नंबर वन बनने जा रहे हैं। सलमान के बाद अब वरुण गोविंदा की फिल्मों को रीक्रिएट करेंगे। बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आ रही है। अब एक चौंकाने वाली खबर ये आई है कि वरुण धवन ने अपने पापा डेविड धवन की ही फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक वरुण ने पापा डेविड की अगली फिल्म 'कुली नम्बर 1 के रीमेक' में काम करने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक वरुण ने ऐसा पापा डेविड के कहने पर ही किया है। डेविड को लगता है कि वरुण एक अछ्छे एक्टर हों लेकिन वो वरुण की बराबरी नहीं कर सकते हैं। हालांकि जल्द ही वरुण पापा डेविड के साथ एक कॉमेडी फिल्म में भी काम करने जा रहे है।दोनों एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला रहे हैं। इस फिल्म पर काम 2019 के आखिर तक ही शुरू हो पाएगा। वरुण धवन ने अपने 6 साल के करियर में ही खुद एक सुपर स्टार की तरह स्टैबलिश कर लिया है। 

वरुण धवन की फिल्म सूई धागा हिट रही। वरुण की ये 11वीं लगातार हिट फिल्म है । वरुण ने अब तक अपने करियर में कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि वो जल्द ही नंबर वन वाली फिल्मों को रीक्रिएट करेंगे। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है। वरुण जल्द ही कलंक में नजर आएंगे।