single-post

बाथटब में साथ-साथ नहाते नजर आए वरुण धवन और अक्षय कुमार, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Dec. 10, 2018, 12:47 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 2.0 की सफलता से छाए हुए है। वहीं वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कंलक की शूटिंग में बिजी है। ऐसे में अक्षय और वरुण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दोनों बाथटब में नहाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स' के दौरान का है। जो बीती शाम टीवी पर प्रसारित हुआ है। जिसमे दोनों ने जमकर मस्ती की।

ऑडिंयस को एंटरटेन करते वक्त उनके सामने अचानक से टब सामने आ जाता है। जिसमें वे वरुण धवन साबुन की झाग में लिपटे हुए होते हैं। उन वरुण अपने मुंह से झाग के फौव्वारें भी छोड़ते हैं तब वरुण अपने पार्टनर अक्षय कुमार को बुलाते हैं वे भी उसी टब से एंट्री करते हैं।  बस फिर क्या था. दोनों जो अपनी फार्म में आते हैं दर्शक हंस-हंसकर अपना पेट पकड़ लेते हैं। बता दें, फोर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट 2018 में अक्षय कुमार तीसरे नबंर पर रहे हैं।  अक्षय कुमार ने साल 2018 में 185 करोड़ रुपए की कमाई कर तीसरे नबंर पर आए।

अपको बता दें कि लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या राय बच्चन को टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से नवाजा गया। ट्रॉफी लेते हुए ऐश्वर्या ने रेखा, जीनत अमान, माधुरी, काजोल जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों का धन्यवाद किया। इस मौके पर शाहरुख खान ने बताया कि ऐश्वर्या के साथ हमेशा उनकी एक बदकिस्मती रही हैं। 

आपको बता दें किंग खान और ऐश्वर्या ने अब तक तीन ही फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन कभी फिल्मों में उनके साथ रोमांस नहीं कर पाए। जिसका दर्द उन्होंने बताया कि पहली फिल्म 'जोश' में वह मेरी बहन बनी थी। दूसरी फिल्म 'देवदास' में पहले शाहरुख फिर ऐश्वर्या उन्हें छोड़ देती हैं. जबकि तीसरी फिल्म 'मोहब्बतें' में ऐश्वर्या ने भूतनी का कैरेक्टर प्ले किया। इसलिए किंग खान को इस बात का अफसोस रहा है।