अनुष्का को साइकिल पर बिठाकर 10 घंटे तक घुमाते रहे वरुण धवन

10 months ago

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ की शूटिंग इन दिनों  मध्य प्रदेश के चंदेरी में चल रही है। फिल्म की खास बात यह है कि इसमें किरदारों के मेकअप से लेकर आउटफिट्स तक सभी देसी हैं। फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वरुण साइकिल पर अनुष्का को बैठाकर घुमाने ले जा रहे हैं। चिलचिलाती धूप और भीषण गर्मी  के बावजूद अनुष्का और वरुण ने लगभग 10 घंटे तक साइकिल पर शूटिंग की।  फिल्म की शूटिंग का ये सीक्वेंस बिल्कुल थका देने वाला था ।  तस्वीर में वरुण और अनुष्का के चेहरे पर थकान साफ नजर आ रहा है। वहीं इससे पहले बीते दिनों फिल्म के सेट पर वरुण को एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान सीढ़ियों से उतरते वक्त सिर और माथे पर चोट लग गई थी। वरुण - अनुष्का की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। 

इससे पहले वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ था। फिल्म के पोस्टर में वरुण और अनुष्का का देसी अवतार मेें दिखे । । आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा बीतें कई दिनों से भोपाल में शूट कर रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए  वरुण ने कैप्शन दिया था, “मौजी और ममता से मिलीए 28 सितंबर को।” वरुण ने रिवील किया कि फिल्म में वो जहां उनके किरदार का नाम मौजी है वहीं अनुष्का के किरदार का नाम ममता है।

फिल्म के नए पोस्टर में वरुण धवन शर्ट पेंट पहने मूछ रखे हुए नजर आए। वहीं अनुष्का फ्लोरल डिजाईन वाली साड़ी पहनी नजर आईं। फिल्म के इस पोस्टर में ये दोनों एक देसी कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। वरुण और अनुष्का का ये अवतार वाकई बहुत खूबसूरत है। 

शरत कटारिया की ये फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ के विषय पर प्रकाश डालती हैं। इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं।