बॉलीवुड में हीरो नहीं बनना चाहते थे, बैंक में नौकरी करना चाहते थे वरुण

1 years ago

वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 रिलीज हो गई है। वरुण की ये फिल्म रिलीज से पहले ही सुपरहिट मानी जा रही है। दरअसल साल 2012 में लॉन्च हुए वरुण की अब तक कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। जुड़वा 2 सलमान की फिल्म जुड़वा का रीमेक हैं। वरुण धवन कॉमेडी और डांस के उस्ताद है लिहाजा दशहरे की छुट्टी पर रिलीज हुई इस फिल्म का हिट होना तय माना जा रहा है।

वरुण धवन आज बी टाऊन में स्टार है लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा कि वरुण बॉलीवुड में करियर बनाना ही नहीं चाहते थे।  डेविड धवन जैसे बड़े फिल्म डायरेक्टर का बेटा होने के बावजूद भी वो अपनी मम्मी की बात मानकर बैंकिंग सेक्टर में जॉब करना चाह रहे थे। वरुण ने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का कोर्स कर रखा हौ और इसी वजह उन्होंने एक विदेशी  बैंक में नौकरी के लिए भी अप्लाई किया था । 

लेकिन उनके बायोडेटा  में थियेटर और ड्रामा क्लासेस से जुड़ी जानकारी देखकर इंटरव्यू के बीच में ही उन्हें सलाह दे दी गई कि उन्हें फिल्मों में करियर ज्यादा सूट करेगा ।  इतना ही नहीं इंटरव्यू पूरा होने तक वरुण ने कई फिल्मों के सीन भी एक्ट करके दिखाए  इस वजह से इंटरव्यू पैनल में बैठे एक व्यक्ति ने ही उन्हें अपने दिल की सुनने और एक्टिंग में करियर बनाने के लिए कहा। इसके बाद वरुण ने एक्टिंग क्लास ज्वाइन किया। करण जौहर के साथ धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ गए। आपको बता दे कि करण की फिल्म माई नेम इज खान में वरुण बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम कर चुके हैं। 

Related Posts