single-post

पंजाब में शुरु हुई फिल्म एबीसीडी 3 की शूटिंग, गोल्डन टेंपल के दर्शन करने पहुंचे वरुण

Jan. 23, 2019, 1:10 p.m.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एबीसीडी 3 में नजर आने वाले हैं।

 पिछले कई दिनों से फिल्म को लेकर कई खबरें सामने आई। वहीं कई इंतजार के बाद अब एबीसीडी 3 की शूटिंग शुरु हो गई है। 

इसका पहला शड्यूल पंजाब में शूट हो रहा है। इस बात की जानकारी वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके दी हैं। 

जिसमे वरुण एबीसीडी 3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर भूषण कुमार नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वरुण बोलते है कि आज से हमारी फिल्म एबीसीडी 3 की शूटिंग शुरु हो रही है। 

वरुण धवन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, क्योंकि हम अपनी नई फिल्म शुरू करने वाले हैं, इसलिए हमें आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए। फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब से शुरू होगा।

 इसी बीच उन्‍होंने पंजाबी एक्‍ट्रेस सोनम बाजवा से भी मिलवाया। वहीं कुछ देर पहले वरुण धवन अपनी टीम के साथ गोल्डन टेंपल के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। ये पहली बार नहीं है जब ये दोनों एक साथ स्क्रीन करेंगे। इससे पहले दोनों एबीसीडी 2 में नजर आए थे।

 बता दें ये साल की सबसे बडी डांस फिल्म होगी। इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन 'टी सीरीज' के भूषन कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म के डॉयलाग फरहाद ने लिखे हैं। बता दें साजिद खान के बाद अब फरहाद हाउसफुल 4 को डॉयरेक्ट कर रहे हैं।

ALSO READ : 26 जनवरी को वरुण धवन देगें फैंस को खास तोहफा, वाघा बॉर्डर पर करेंगे लाइव परफोर्मेंस

आपको बता दें कि पिछले दिनों वरुण ने फिल्म कलंक की शूटिंग पूरी की। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। आलिया ने वरुण के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि, वरुण ने फिल्म कलंक की शूटिंग पूरी कर ली है। 

 हमारी साथ में चौथी फिल्म पूरी हुई और वरुण अब भी अपने हार्ड वर्क से मुझे सरप्राइज करता है।

 इसके साथ वो क्रेजी पर्सन की तरह मुझे हंसाता भी है। मैं जल्द से जल्द वरुण का किरदार फिल्म में देखना चाहती हूं और बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर सकती हूं। यानी साल 2109 में वरुण कई धमाके करने वाले हैं।