वरुण के लिए दीवानी हुई हजारों लड़कियां, कॉलेज में दिखा जबरदस्त क्रेज, देखिए VIDEO

1 years ago

 

वरुण धवन की फिल्म ऑक्टोबर रिलीज होने मे अब बस कुछ ही दिन बचे हैं । ऐसे मे फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन फिल्म प्रमोशन में नहीं छोड़ रहे कोई कसर ।  वरुण ने दिल्ली और एनसीआर के कॉलेजों  मे जाकर फिल्म का जोरदार किया प्रमोशन। फिल्म में उनके साथ काम कर रही बनिता संधु तो फिलहाल इंडिया से बाहर हैं। दिल्ली मे ही अपनी फिल्म सुई धागा की शुटिंग कर रहे वरुण ने अकेले ही फिल्म प्रमोशन का जिम्मा उठा लिया है। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर खुद ये वीडियो पोस्ट किया है। 

गुरूवार को वरुण पहुंचे दिल्ली य़ुनिवर्सिटी के लक्ष्मीबाई कॉलेज में पहुंचे। कॉलेज की लड़कियां वरुण को देख क्रेजी हो गईं। किसी के हाथ मे बैनर तो किसी के साथ मे वरुण के पोस्टर । कॉलेज की लड़कियों में वरुण को लेकर गजब की दीवानगी दिखी। लड़कियों ने वरुण की कार को घेर लिया और वरुण-वरुण चिल्लाने लगीं। 

अपने 7 साल के करियर मे 9 सुपरहिट फिल्म देने के बाद वरुण का हर कोई  दीवाना हैं तभी तो लड़किया बार - बार वरुण चिल्ला रही थी। फैंस की दीवानगी देख वरुण भी खुश हो गए।

दिल्ली की इस गर्मी मे फैन्स ने वरुण का काफी इंतेजार किया लेकिन जैसे ही वरुण कॉलेज पहुचे उन्होने सबसे पहले अपने फैंस से इंट्रेक्ट किया और फिर कॉलेज के स्टुडेन्ट्स से ही अपनी फिल्म को प्रमोट करवाया। वरुण ने कॉलेज में कई लड़कियों को टीशर्ट गिफ्ट की, उनके साथ सेल्फी खिंचवाई।