दिसंबर में वरुण धवन शादी कर रहे हैं, घरवालों ने शुरू की मैरिज की तैयारी !

4 months ago

हाल ही में रणवीर सिंह ने शादी की अब वरुण धवन भी उन्हीं की राह पर चलने जा रहे हैं। इस साल दिसंबर में वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी करने जा रहे हैं। वरुण धवन की करोड़ों फीमेल फैंस हैं। उनके शादी की खबर से उनकी फीमेल फैंस को झटका लग सकता है। वरुण पिछले कई साल से नताशा रिलेशनशिप में हैं। वरुण और नताशा की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। नताशा इन दिनों शॉपिंग में बिजी हैं। वरुण और नताशा इस बार नया साल मनाने के लिए एक साथ विदेश भी गए थे। 2 तारीख की रात न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के बाद लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था । 

वरुण आए दिन अपनी फिल्मों की शूटिंग से फुर्सत पाकर गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने विदेश चले जाते हैं। 

नताशा दलाल, वरुण को लेकर काफी पॉज़ेसिफ रहती हैं। वो उन्हें दूसरी हीरोइन्स के साथ कोज़ी होते हुए नहीं देख सकती हैं हालांकि वरुण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते को छुपाने की काफी कोशिश की थी। इस बात को लेकर कई बार नताशा और वरुण के बीच नोंकझोंक भी हुई थी.और आख़िरकार नताशा के आगे हार मानकर वरुण ने करण  जौहर के शो में उनके साथ ना सिर्फ अपने प्यार का इक़रार किया था बल्कि वरुण ने नताशा दलाल के साथ शादी करने के लिए ग्रीन सिग्नल भी दे दिया था। 

वरुण धवन ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ये खुलकर कह दिया है कि वो नताशा से ही शादी करेंगे।  वरुण ने कहा, 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा  से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.'इतना ही नहीं जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे।

वरुण की हां के बाद उनके घरवालों ने उनकी शादी की तैयारियां स्टार्ट कर दी हैं। वरुण के मम्मी पापा इसी साल नवंबर में नताशा को बहू बनाकर अपने घर लाने के लिए रेडी हैं हालांकि इस वक़्त वरुण धवन फिल्मों की शूटिंग में काफी बिज़ी हैं। उनके पास शादी करने का बिल्कुल भी टाइम नहीं है लेकिन वरुण के पेरेन्ट्स उनकी किसी भी बात को सुनने के लिए राज़ी नहीं है। उन्होंने  वरुण और नताशा की शादी की डेट  फिक्स कर दी है।