वरुण धवन अब बनेंगे फिल्म प्रोड्यूसर, इस फिल्म मेकर के साथ बनाएंगे अपनी कंपनी !

4 months ago

वरुण धवन ने अपने 6 साल के करियर में ही खुद एक सुपर स्टार की तरह स्टैबलिश कर लिया है। वरुण धवन की फिल्म सूई धागा 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। वरुण की ये 11वीं रिलीज फिल्म है और अगर फिल्म हिट हो गई तो वरुण के हाथ जैकपॉट लग जाएगा। वरुण ने अब तक अपने करियर में कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वरुण एक अच्छे डांसर, एक्टर और सिंगर भी हैं लेकिन अब वो प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। वरुण धवन एक बार फिर अपने पापा डेविड धवन के साथ काम करेंगे । वरुण फिल्म के हीरो तो होंगे ही साथ ही पापा के साथ होम प्रोडेक्शन को फ्लोर पर लाने की तैयारी की कर रहे हैं। 

वरुण धवन को बॉलीवुड का अगला सलमान खान माना जाता है और पिछले दिनों खबर आई थी कि वो सलमान और गोविंदा की नंबर वन वाली फिल्मों के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। सलमान के बाद अब वरुण गोविंदा की फिल्मों को रीक्रिएट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिर से डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ काम करने जा रहे हैं। पिछले साल डेविड ने बेटे वरुण के साथ सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल जुड़वा 2 बनाया था। जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था। 

अब खबरें आ रही है कि इस सीरीज को वो अपने होम प्रोडक्शन तले ही बनाएंगे। खबरों के मुताबिक अगले साल तक पापा-बेटे की ये हिट जोड़ी अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च कर देगी दरअसल वरूण इस वक्त अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं फिलहाल वो कलंक की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद रेमो डिसूजा की एक डांस फिल्म के अलावा शंशाक खेतान की रणभूमि में भी वरुण नजर आएंगे। 2019 तक अपने होम प्रोडेकशन को आगे बढ़ाएंगे । 

इससे पहले हमने आपको बताया था कि वरुण अपने पापा की तरह वो बहुत जल्द डायरेक्शन करते नजर आ सकते हैं। वरुण के मुताबिक उन्होनें डायरेक्शन को काफी करीब से देखा है और वो अच्छे से एक निर्देशक के नजरिए से वाकिफ हैं और आने वाले कुछ सालों में बतौर डायरेक्टर अपना करियर बनाना चाहते है।