'सुई-धागा' के सेट पर वरुण धवन हुए घायल, एक स्टंट सीन के दौरान लगी चोट !

10 months ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब हर किसी के फेवरेट स्टार बन चुके हैं । इन दिनों बॉलीवुड में छाए हुए हैं वरुण धवन । अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं वरुण । वरुण को लोग जूनियर सलमान मानने लगे हैं । अब तक रिलीज हुई वरुण की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं । साल 2017 में आई उनकी बद्रीनाथ की दुल्हनिया और जुड़वा 2 सुपरहिट हुई हैं । इन दिनों वरुण अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग कर रहे हैं । फिल्म में वरुण के साथ अनुष्का शर्मा है । फिल्म की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश में चल रही है । हाल ही में एमपी के चंदेरी में फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण घायल हो गए हैं ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण को एक स्टंट सीन के दौरान चोट लग गई है । दरअसल एक सीन के लिए वरुण बिना बॉडी डबल के स्टंट कर रहे थे । इसी दौरान वरुण को चोट लगी और वो घायल हो गए हैं । हालांकि फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया ने कहा था कि वो बॉडी डबल का इस्तेमाल करें लेकिन वरुण ने नहीं माने और स्टंट खुद किया । हालांकि बाद में डॉक्टर ने बताया है कि वरुण को ज्यादा चोट नहीं है ।

बाद में वरुण शूटिंग को दोबारा से शुरू किया । बता दें कि फिल्म में वरुण और अनुष्का एक गांव के कपल के रोल में है । शरत कटारिया की ये फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ के विषय पर प्रकाश डालती हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।