कंफर्म, पापा का घर छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ इस घर रहेंगे वरुण धवन, अंदर से ऐसा दिखता है घर, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज सुपरस्टार बन चुके हैं । वरुण की अबतक रिलीज हुई लगभग हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है । वरुण की फिल्मों ने ब्लॉकबस्टर की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाया है । पिछले दिनों ही वरुण ने मुंबई के बांद्रा में एक शानदार घर खरीदा है । जी हां, वरुण ने हाल ही में एक आलीशान घर खरीदा है । वरुण के घर का इंटीरियर खुद गौरी खान ने डिजाइन किया है । घर में ग्रह प्रवेश की पूजा भी हो चुकी हैं । खुद अनुपम खेर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी । ग्रहप्रवेश के दौरान खुद नताशा भी वहां मौजूद थी । 

इस बात की खबर पिछले काफी दिनों से ही वरुण का उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से ब्रेकअप हो चुका हैं । लेकिन ये खबर गलत साबित हुई । दरअसल वरुण ने ये घर खरीदा ही अपने और नताशा के लिए है । इस घर में वरुण और नताशा अब लिव-इन में रहने जा रहे हैं । खबरों की मानें तो वह पिछले काफी समय से नताशा को मनाने की कोशिश कर रहे थे कि वह अपने परिवार से अलग नहीं रह सकते लेकिन उन्होंने वरुण की एक नहीं सुनी और नताशा की जिद के आगे आखिरकार वरुण को झुकना ही पड़ा।

वरुण धवन और नताशा दलाल का अफेयर लंबे समय से चल रहा है। दोनों अक्सर  एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते दिखते हैं। बताया जा रहा है कि वरुण की आलिया के साथ नजदीकी के चलते नताशा ने लिव-इन में रहने की जिद की है । आलिया की वजह से ही दोनों के रिश्ते में दरार भी आ गई थी । इसलिए वरुण अब नए घर में रहने जा रहे हैं । वरुण जल्द ही अक्टूबर, सुई धागा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं ।