single-post

'कलंक' के सेट पर बुरी तरह से घायल हुए वरुण धवन, कंधे में आई गहरी चोट, देखिए तस्वीर

Nov. 21, 2018, 3:48 p.m.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों सातवें आसमान पर है। बॉलीवुड में वरुण धवन एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म दे रहे है। पिछले दिनों वरुण और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा पर्दे पर काफी हिट साबित हुई। वहीं अब वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक में बिजी है। कलंक के लिए वरुण खूब मेहनत कर रहे है। इतना ही नहीं कलंक में अपने दमदार किरदार को देखते हुए इन दिनों जिम में काफी पसीनें भी बहा रहे हैं। जिम में वर्कआउट करते हुए वरुण के कई वीडियोज और पिक्चर्स आ चुके हैं। अब वरुण की इस फिल्म के सेट से एक पिक्चर सामने आई है। इस पिक्चर में वरुण बेक पोज दे रहे हैं।

 लेकिन उनकी बॉडी जली जली सी और जख्मी नजर आ रही है। पिक्चर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा कि, शुरू तूने किया ख़त्म में करूँगा। पिक्चर में वरुण की पीठ पर एक और गहर जख्म सा दिख रहा है। तो वहीं दूसरी ओर कंधे पर भी चोट नजर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्शन सीन की पहले से ही तैयारियां की गई थी। एक्शन सीन बेहद ही खतरनाक था। इस एक्शन सीन के लिए वरुण को स्टटमैन्स ने भी प्रिपेयर किया।

 इस एक्शन सीन में वरुण को दरवाजा उठाकर को-एक्टर के ऊपर फेंकना था। लेकिन फेंकते वक्त वरुण की टाइमिंग थोड़ी डगमगा गई औऱ उनके कंधे पर चोट आ गई। इसके बाद वरुण का इलाज करवाया गया। बताया गया है कि, इस चोट के बाद वरुण ब्रेक नहीं ले रहे हैं। वो लगातार शूटिंग करने वाले हैं। वो एक डांस नंबर की भी शूटिंग करेंगे।

 इस फिल्म वरुण फिर से आलिया के साथ नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी पहले 'हम्टी शर्मा का दुल्हनिया’और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों धमाल मचा चूकी है। अब दोनों  ‘कलंक’ फिल्म में नजर आने वाली है। अब देखना ये होगा की इस  फिल्म में दोनों की जोड़ी क्या कमाल करती है।

 इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 1940 के दशक पर आधारित कहानी है। साथ ही आपको बता दें, यह फिल्म साल 2019 में 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Pc- Instagram