एक बार फिर हिट का स्वाद चखाने आ रहे हैं वरुण धवन, पढ़िए 'जुड़वा-2' का प्रिव्यू

1 years ago

बॉलीवु़ड के ऐसे एक्टर हैं वरुण धवन जिनकी फिल्म अबतक फ्लॉप नहीं हुई हैं । वरुण की हर फिल्म अबतक हिट हुई है । अब एक बार फिर से ऐसा ही होने जा रहा है । वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नाडिज स्टारर फिल्म जुड़वा-2 आखिरकार रिलीज के लिए तैयार है । फिल्म के लिए वरुण ने कड़ी मेहनत की है । वहीं ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म भी हिट ही होगी । अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेमकथा के बाद वरुण धवन की इसी फिल्म से सभी को आशाएं हैं ।

शायद ये फिल्म हिट का सूखा खत्म करेगी । पिछले दिनों छोटे बजट की फिल्में जैसे बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान ने अच्छा कारोबार किया । अब लग रहा है कि वरुण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर धमाका करेगी । वैसे भी वरुण यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं ऐसे में फिल्म का हिट होना बनता ही है । कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही बुकिंग हाउसफुल हो चुकी है । फिल्म ने एडवांस बुकिंग भी अच्छी खासी करवा ली है ।

वहीं ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है । ट्रेड के मुताबिक फिल्म की पहले दिन की कमाई करीब 12 से 15 करोड़ के बीच में हो सकती है । इसके साथ ही फिल्म वीकेंड पर करीब 45 से 50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है । धमाकेदार गाने, एक्शन और जबरदस्त कॉमेडी के साथ जुड़वा 2 आ रही है । ये फिल्म सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल है । इस फिल्म में भी सलमान ने कैमियो रोल किया है ।

फिल्म में सलमान की झलक है तो शायद दबंग खान के फैंस भी फिल्म देख आएंगे । हाल ही में वरुण ने कहा था कि सलमान की वजह से फिल्म का कुछ ज्याद ही प्रमोशन हो गया है । पिछले काफी वक्त से भी फिल्म का प्रमोशन जमकर हुआ है । वहीं फिल्म को छुट्टियों का भी फाय़दा मिलेगा । फिल्म छुट्टियों के दौरान रिलीज हो रही है । ऐसे में फिल्म ज्यादा कमाई करेगी इसमें कोई दो राय नहीं है । वहीं फिल्म का बजट भी काफी बताया जा रहा है । एंटरटेनमेंट और मसाले वाली ये फिल्म इस बार दर्शकों को जरूर पसंद आएगी । पुरानी शराब को नई बोतल में पेश किया गया है, जो डेविड धवन ने किया है । फिल्म की कहानी काफी हद तक पुरानी फिल्म से ही मिलती जुलती है । इसके अलावा फिल्म के कुछ गानों को भी पुरानी फिल्म से ही लिया गया है, दर्शकों की प्लेलिस्ट अपनी जगह बना चुके हैं । फिल्म के ट्रेलर और गाने ऑलरेडी हिट हो चुके हैं । फिल्म को वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने ही बनाया है ।  इसके साथ ही साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है । ओवरऑल आप ये फिल्म देख सकते हैं । आपके वीकेंड के लिए ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म क्या धमाका करती है ।   

Related Posts