कंगना रनौत के विवादों पर वरुण धवन का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले?

2 weeks ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कुछ समय से कंगना अपने बयानों के कारण ही नहीं बल्कि अपनी फिल्मों के कारण भी खबरों में रही हैं। इन दिनों कंगना अपनी फिल्म 'पंगा' की शूटिंग कर रही हैं। अपने विरोधियों को करारा जवाब देने से वो कभी नहीं चुकती हैं। इसी वजह से कंगना अक्सर किसी ना किसी के निशाने पर होती हैं। ज्यादातर लोग कंगना के बारे में बोलने से भी कतराते नजर आते हैं। हाल ही में वरुण धवन ने कंगना का खुलकर समर्थन किया है। वरुण ने कंगना की खूब तारीफ भी की है। 

वरुण अपनी आने वाली फिल्म कलंक के बारे में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। मीडिया ने वरुण धवन से पूछा की जब भी किसी फिल्म में हिंदू-मुसलमान  प्रेमी-प्रेमिका होते हैं तो उसे लव जिहाद जैसे नाम के साथ जोड़कर विवाद खड़ा कर दिया जाता है। 

‘कलंक’ में ऐसी ही प्रेम कहानी है, तो यदि कोई विवाद खड़ा हुआ तो आप कैसे जवाब देंगे? वरुण धवन ने जवाब दिया कि, “हमारी फिल्म में भारतीय कल्चर को बहुत ही सम्मान के साथ दिखाया गया है। हमारी फिल्म में कोई भी चीज ऐसी नहीं है, जो किसी भी तरह लोगों के मन में नफरत या भेद-भाव पैदा करे। मैं कोई भी काम ऐसा नहीं करूंगा, जो लोगो के मन में गलत भाव लाए। अब मैं हिंदू हूं तो अपने धर्म के बारे में सोच कर कोई गलत काम नहीं करूंगा और जब फिल्म में मैंने मुसलमान व्यक्ति का किरदार निभाया है, तो मुझे उस धर्म का सम्मान भी करना है। फिल्मों की रिलीज़ से पहले होने वाली कंट्रोवर्सी तो आज कल हर फिल्म के साथ हो रही है। मेरी फिल्म जुड़वा के दौरान भी कुछ विवाद हुआ था। मुझे लगता है फिल्म मणिकर्णिका के दौरान जिस तरह से कंगना रनौत खड़ी हो गई थी, वह तरीका बहुत अच्छा था, मुझे लगता है कंगना ने जिस तरह हिम्मत दिखाई, वह बेस्ट था।'' 


काम की बात करें तो फिल्म 'कलंक' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।  इसकी कहानी आजादी से पहले 1945 के बैकड्रॉप पर आधारित है जिसमें हुसनाबाद नाम के टाउन को दिखाया जाएगा ये फिल्मन 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।