PICS: शुरू हुई फिल्म ‘एबीसीडी 3’ की तैयारी, डांस स्टूडियो के बाहर दिखे श्रद्धा और वरुण

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बार फिर एक साथ धमाल करने वाले है। फिल्म ABCD 3 में वरुण धवन के अपोजिट नजर आने वाली है। इस बात का खुलासा सोमवार को सोशल मीडिया पर किया गया। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है वरुण के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएगी। अब इस फिल्म की तैयारी धीरे-धीरे शुरु हो चूकी है। बीती शाम  श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ-साथ रेमो डिसूजा डांस स्टूडियो के बाहर नजर स्पॉट हुए।पिछले कई दिनों से फिल्म की हीरोइन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कटरीना कैफ के निकलने के बाद इस फिल्म में उनकी जगह कौन लेने वाला है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही से लेकर कई नाम सामने आ रहे थे। लेकिन कंफर्म हो गया है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आएगी। इस फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से ही शुरू होगी। इसे पंजाब में शूट किया जाना है। 

ALSO READ : वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में होगी अब इन दो खूबसूरत हसीनाओं की एंट्री

हालांकि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा ब्रिटेन में शूट होना है। फिल्म को रेमो डिसूजा ही डायरेक्ट करेंगे और इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेला डीसूजा। बता दें कि दोनों स्टार इससे पहले इसी फ्रेंचाइजी की 'एबीसीडी 2' में साथ नजर आ चूके है। 

बता दें, कटरीना कैफ ने जब इस फिल्म को करने से मना किया तो श्रद्धा कपूर से पहले इस फिल्म के लिए कृति सेनन और सारा अली खान जैसे नाम पर फिल्म मेकर्स ने विचार किया था। लेकिन आखिर में श्रद्धा कपूर को फाइनल किया गया।

वरुण धवन इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी है। 'कलंक' के बाद वरुण धवन 'एबीसीडी 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। मेकर्स फिल्म को 8 नवंबर 2019 को रिलीज करना चाहते है।  इस फिल्म में वरुण के साथ प्रभुदेवा, राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे, पुनीत पाठक और शक्ति मोहन नजर आएंगी।