single-post

कुली नंबर 1 के रीमेक को लेकर वरुण धवन ने किया बड़ा खुलासा, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

April 21, 2019, 6:12 p.m.

बॉलीवुड के नए जनरेशन के कलाकारों में वरुण धवन को सबसे ज्यादा चहेता कलाकार माना जाता है। वरुण धवन की फिल्म कलंक इस बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म कलंक को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिएक्शन मिला है। फिल्म कलंक में उन्होंने जफर का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त हैं। कलंक फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है।  

इसके अलावा वरुण की कई फिल्में पाइप लाइन में हैं। इनमें से एक है कुली नंबर 1 है। इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन बना रहे हैं। इससे पहले वरुण ने पिता डेविड के साथ 2013 में मैं तेरा हीरो फिल्म में काम किया था। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि, ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की साल 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि ये फिल्म कुली नं 1 का पूरी तरह से रीमेक नहीं है।  

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने इसका खुलासा किया है। वरुण ने बताया कि ''उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रीमेक नहीं है बल्कि ये एक अलग फिल्म होगी। इस फिल्म को अडॉप्ट किया गया है। इसके स्क्रीनप्ले में कोई बदलाव नहीं किया गया जाएगा लेकिन फिल्म में बहुत सारी चीजों को चेंज किया जाएगा। जिसकी वजह से यह फिल्म ऑरिजनल से बिल्कुल अलग होगी। फिल्म का स्क्रीनप्ले मुझे पसंद आया। मैंने पिछले 15 सालों में इस तरह की एंटरटेनिंग फिल्म नहीं देखी हैं। फिल्म में काम करने पर मेरी तुलना की जाएगी, फिर भी मैने स्वीकार किया है। अपने पिता के साथ काम करना हमेशा ही बहुत शानदार रहेगा।'' 

गौर करने की बात है कि इस साल वरुण धवन की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसका नाम है स्ट्रीट डांसर। साथ ही वो फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।  इसमें एक बार फिर वरुण अपने डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में फीमेल लीड का रोल श्रद्धा कपूर कर रही हैं। 

इसका निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। कुछ समय पहले इसकी शूटिंग लंदन में चल रही थी जिसके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। फिल्म के कई लुक सामने आ चुके हैं।