PICS: सुपरडांसर 3' के सेट पर 'कलंक' का प्रमोशन करने पहुंचे वरुण, आलिया और सोनाक्षी, जमकर किया धमाल

4 weeks ago


इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'कलंक' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। पिछले दिनों फिल्म का टीजर और दो गाने रिलीज हुए है। हालाकि अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है। ट्रेलर से पहले फिल्म के गाने रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इन दिनों वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जमकर मूवी का प्रमोशल कर रहे है।
हाल ही में वरूण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को सुपरडांसर 3 के सेट पर पहुंचे। जहां सभी ने जमकर धमाल मचाया। शो के शूट के दौरान जहां वरूण ने अपने डांस से महफिल लूट ली वही आलिया और सोनाक्षी ने भी खूब मस्ती की। ऐस में कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते आपको सुपरडांसर 3 के सो में डबल एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है।




इस दौरान आलिया और सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। आलिय सेट पर जमकर डांस करती नजर आई।  करण जौहर की मेगाबजट और मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं। कलंक की कहानी 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था। 


फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं।
कलंक का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक  को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौह और साजिद नाडियाडवाला हैं।