single-post

वरुण धवन की फिल्म के लिए रणबीर-आलिया ने लिया सूई धागा रेस में हिस्सा, देखिए कौन जीता ?

Sept. 19, 2018, 8:56 p.m.

वरुण धवन की फिल्म सूई धागा 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार ने वरुण धवन का चैलेंज स्वीकार किया और वीडियो शेयर किया। इसी दौरान आलिया और रणबीर कपूर में भी सूई धागा की रेस लगाई।  फिल्म का इन दिनों जोर-शोर से प्रमोशन चल रहा है। वरुण ने बॉलीवुड के कई सितारों को सूई में धागा डालने का काम दिया। इस रेस में रणबीर करण जौहर सेधागा डालने का चैलेंज  जीत गए। रणबीर ने करण से पहले सूई में धागा डाला। वरुण धवन ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

वरुण धवन के इस सूई धागा चैलेंज को करण और रणवीर ने आगे बढ़ाया है। करण और रणबीर ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को चैलेंज दिया है। वहीं आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर ने भी वरुण के चैलेंज को स्वीकारा और सूई में धागा डालने की रेस लगाई और इस रेस में आलिया जीत गई । 

वरुण ने खिलाड़ी अक्षय कुमार को नोमिनेट किया था । वहीं अनुष्का ने शाहरुख को नोमिनेट किया । अक्षय कुमार ने भी इन दोनों के इस सुई धागा चैलेंज को पूरा करने की कोशिश की है।

 वीडियो में नजर आ रहा है कि अक्षय सुई में धागा डालते दिख रहे हैं। लेकिन वो 10 सेकेंड में सुई में धागा नहीं डालते हैं। वहीं अक्षय ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को नोमिनेट किया है। वैसे बीते दिनों अक्षय भी अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान पैडमैन चैलेंज दे चुके हैं। 

जिसे बॉलीवु़ड के तमाम सितारों ने एक्सेप्ट किया और खूब सपोर्ट किया। अब वरुण की फिल्म को बॉलीवु़ड सपोर्ट कर रहा है और सुई धागा चैलेंज को पूरा कर रहा है।