करन जौहर और शशांक खैतान के साथ वरुण धवन करेंगे 'रणभूमि', 2020 में मिलेगा ये खास तोहफा !

11 months ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों छाए हुए हैं । वरुण के चर्चे इन दिनों हर तरफ हो रहे हैं । वरुण की रिलीज अब तक सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है । पिछले साल ही बॉक्स ऑफिस पर वरुण की जुडवा 2 और बद्रीनाथ की दुल्नियां रिलीज हुई थी । इन दोनों ही फिल्मो ने जबरदस्त कमाई की थी । वरुण लगातार 9 हिट फिल्में दे चुके हैं । शायद ही कोई एक्टर होगा जिसने इतनी ज्यादा सफलता पाई हो वो भी इतने कम समय में । अब लीजिए वरुण के हाथ में एक और धमाकेदार फिल्म लग गई है ।

So proud to announce #RANNBHOOMI ...@ShashankKhaitan and @Varun_dvn take a giant leap in their third offering together! A solid spectacle with a beating heart!!! DIWALI 2020 release! Remaining lead cast to be announced soon! @DharmaMovies @apoorvamehta18 pic.twitter.com/eiDBn9GUbc

— Karan Johar (@karanjohar) February 19, 2018

हाल ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है । एक बार फिर से वरुण करण जौहर और शशांक खैतान के साथ अपनी जोड़ी जमा रहे हैं । ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के बाद ये तिकड़ी इस बार तीसरी फिल्म में काम करने जा रही है । फिल्म साल 2020 में दीवाली पर रिलीज की जाएगी । फिल्म का नाम रणभूमि होगा । ये एक वॉर बेस्ड फिल्म होगी । पहली बार वरुण किसी ऐसी फिल्म  में काम करने जा रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल करती है ।