गर्लफ्रेंड के कहने पर वरुण ने मम्मी पापा का घर छोड़ा, 2018 में करेंगे शादी !

11 months ago

 

अभी तक अपने पिता का घर न छोड़ने की कसम खाने वाले वरुण अब अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अलग रह रहे हैं और ऐसा उन्हें मजबूरन अपने प्यार की खातिर करना पड़ा है। खबरों की मानें तो वह पिछले काफी समय से नताशा को मनाने की कोशिश कर रहे थे कि वह अपने परिवार से अलग नहीं रह सकते लेकिन उन्होंने वरुण की एक नहीं सुनी और नताशा की जिद के आगे आखिरकार वरुण को झुकना ही पड़ा। वरुण धवन और नताशा दलाल का अफेयर लंबे समय से चल रहा है। दोनों अक्सर  एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते दिखते हैं। यह तो सभी जानते हैं कि वरुण ने एक नया घर खरीदा है और इस घर में वह अपनी होने वाली दुल्हनिया यानी नताशा के साथ ही रह रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि नताशा के कहने पर ही वरुण ने अपने माता-पिता से अलग होने का मन बनाया है वरना पहले तो अपने घरवालों को छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं थे।

इस चक्कर में नताशा के साथ उनका कई बार झगड़ा भी हुआ था। दरअसल, नताशा ने पहले ही वरुण के सामने यह शर्त रखी हुई थी कि वह शादी के बाद उनके साथ अपने अलग घर में रहेंगी। उन्हें किसी भी सूरत में जॉइंट फैमिली में नहीं रहना। जब लाख समझाने के बाद भी वह नहीं मानीं तो मोहब्बत के मारे वरुण को उनकी बात माननी ही पड़ी। हालांकि उनका यह घर अपने पिता के घर से काफी नजदीक है। पहले जब भी वरुण से लिव इन रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाता था तो वह यही कहते थे कि चाहे कुछ हो जाए,  वह कभी अपने परिवार के बगैर नहीं रहने वाले। अलग रहना तो दूर वह इस बारे में कभी सोच तक नहीं सकते लेकिन नताशा को खुश करने के लिए अब उन्होंने इतना बड़ा फैसला ले लिया है। कुछ समय पहले वरुण ने अपने नए घर में एक पार्टी की थी, जहां उनके साथ नताशा भी मौजूद थीं। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद अब वरुण भी नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। उनके खास दोस्तों की मानें तो वह 2018 में अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। लगता है नताशा के लिए वरुण कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। यही वजह है कि अब उनके कहने पर उन्होंने शादी करने का मन भी बना लिया है, बल्कि इससे पहले तक तो वह खुद को बच्चा बताते थे। वरुण यही कहते आए हैं कि उनकी उम्र ही क्या है। अभी उनके पास शादी के लिए बहुत समय है। वहीं, सूत्रों के मुताबिक नताशा पिछले कई सालों से उनके पीछे पड़ी हैं कि वह उनसे शादी कर लें। उन्हीं की जोर-जबरदस्ती के कारण वरुण अब उनके साथ सात फेर लेने वाले हैं।

Related Posts