कटरीना और वरुण के बीच होने वाला है जबरदस्त डांस मुकाबला, 2019 के नवंबर महीने में रिलीज होगी फिल्म !

3 months ago

पहली बार कटरीना कैफ और वरुण धवन सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी के तीसरे पार्ट में दोनों की जोड़ी साथ दिखेगी। वरुण और कैटरीना दोनों ही अच्छे डांसर हैं तो ऐसे में दोनों के बीच जबरदस्त डांसिंग कम्पीटिशन की उम्मीद की जा रही है। सूत्रों की मानें तो फिल्म का टाइटल बदलकर अब इसे एबीसी3डी रखने की सोच रहे हैं मेकर्स। बताया जा रहा है कि मेकर्स इसे 3डी फोर्मेट में रिलीज करना चाहते हैं। साथ ही इसे 4डीएक्स में भी कनवर्ट किया जा सकता है। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2019 में शुरु हो सकती है। सबसे पहले वरुण के किरदार की शूटिंग पंजाब में शुरु होगी। उसके बाद डांस सीक्वेंसिज को लंदन में शूट किया जाएगा। 

मतलब साफ है कि अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर कटरीना और वरुण के बीच जमकर डांस का मुकाबला होने वाला है। खबरों के मुताबिक फिल्म को सिर्फ ढाई महीनें में पूरा करने का प्लान बना रहे हैं मेकर्स और अगले साल 8 नवंबर को इसे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा। पिछले दिनों ही फिल्म का छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था। इस टीजर में फिल्म की स्टारकास्ट प्रभु देवा, वरुण धवन औऱ कटरीना कैफ के बारे में बताया गया है। अब इस फिल्म में कटरीना और वरुण का रोल क्या होगा इससे जुड़ी एक खबर भी आ गई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में कटरीना एक पाकिस्तानी डांसर के रोल में होगी। तो वहीं वरुण एक इंडियन डांसर का रोल प्ले करते दिखेंगे। इस वक्त फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन वर्क चल रहा है। फिल्म में दोनों स्टेज पर एक दूसरे के साथ कदम थिरकाते हुए दिखेंगे। हो सकता है कि दोनों में एक बार फिर बॉर्डर पार वाली लवस्टोरी देखने को मिलेगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से 2019 में शुरू होगी। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में पुनीत पाठक, धर्मेश येलांडे और राघव जुयाल भी है। मेकर्स फिल्म को 4डी में बनाना चाहते है। जिसके लिए अभी इंटरनेशनल लेवल के मेकर्स और लोगों के से बातचीत की जा रही है। खैर अब जो भी हो फिल्म का सभी को इंतजार है।