गर्लफ्रेंड नताशा के साथ डेट पर निकले वरुण धवन

1 years ago

 

वरुण धवन इन दिनों जुड़वा 2 के पोस्ट प्रोडक्शन और प्रोमोशन में जुटे हैं। काफी बिजी हैं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल में भी गर्लफ्रेंड नताशा के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। वरुण की फिल्म जुड़वा-2 की शूटिंग स्टार्ट हुई है तब से वो नताशा को ज़्यादा टाइम नहीं दे पा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में जैकलीन और ताप्सी की वजह से वरुण की गर्लफ्रेन्ड काफी इऩसेक्योर फील करती हैं । शायद यही वजह है कि वरुण को जैसे ही फिल्म की शूटिंग से ब्रेक मिला नताशा के साथ उन्होंने समय बिताना शुरू कर दिया है।  वरुण धवन मुंबई बुधवार की रात गर्लफ्रेंड नताशा के साथ दिखें। वरुण धवन मीडिया से बचने की कोशिश नहीं करते दिखे बल्कि आराम से गर्लफ्रेंड के साथ वॉक करते रहे। वरुण पिछले कई महीनों से फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में थे और गर्लफ्रेंड नताशा को टाइम नहीं दे पा रहे थे लेकिन इन दिनों वो लगातार नताशा के साथ दिख रहे हैं।  

जब से वरुण को पापा डेविड ने जुड़वा टू की शूटिंग से वक्त दिया है  तब से वो लगातार अपनी गर्लफ्रेन्ड नताशा दलाल के साथ  वक्त बिता रहे हैं। वरुण  हाल ही में अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ कहीं छुट्टियां मनाने गए थे और पिछले हफ्ते उन्हें नताशा के साथ डिनर डेट से लौटते हुए देखा गया। 

वरुण और नताशा के रिश्ते से दोनों के घर वालों को भी नहीं है कोई परेशानी. हालांकि अपने बॉलीवुड करियर को देखते हुए वरुण अभी नताशा के साथ अपने प्यार को ऑफिशियल नहीं करना चाहते हैं. लेकिन उधर नताशा दलाल के घरवालों को अब और ज़्यादा नहीं हो रहा है सब्र।

उनका मानना है कि वरुण को अब नताशा के साथ शादी करने में देर नहीं करनी चाहिए। नताशा के पेरेन्ट्स वरुण पर कई दिनों से डाल रहे थे शादी का प्रेशर और फाइनली वरुण ने उनकी बात मान ली है। वरुण और नताशा की फैमली नेक्स्ट ईयर दोनों की शादी कराने को राज़ी हो गई है। 

Related Posts