गर्लफ्रेंड नताशा के साथ तस्वीर से शेयर कर वरुण ने दीवाली की बधाई, देखिए तस्वीरें

2 months ago

दीवाली का जश्न अब भी जारी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी सितारों के दीवाली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। वरुण धवन ने भी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ दीवाली मनाया। वरुण ने नताशा के साथ तस्वीर शेयर की अपने फैंस को दी दीवाली की बधाई। 

ये बात सभी जानते हैं कि वरुण कई सालों से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। दोनों बीते दिनों ही वेकेशन मनाने के लिए गए थे। इसके अलावा अक्सर वरुण नताशा के साथ कभी डिनर डेट तो कभी कॉफी डेट पर नजर आते रहते हैं। सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में वरुण नताशा दलाल के साथ पहुंचे थे। 

बॉलीवुड के हिट मशीन बन चुके वरुण धवन आजकल हर किसी के फेवरेट हैं। वरुण बॉलीवुड के ऐसे यंग स्टार हैं जिनका स्टाऱडम आज बहुत हाई है। वरुण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। वहीं पर्सनल लाइफ में भी वरुण बहुत अलग मिजाज के हैं। वरुण धवन नताशा के साथ अपना रिश्ता कभी नहीं छुपाते। अक्सर दोनों साथ नजर आते हैं। 

। वरुण धवन पिछले 6 साल से बॉलीवुड में हैं लेकिन उनका नाम किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं जुड़ा। वरुण नताशा के साथ शादी करना चाहते हैं। खुलकर नताशा के साथ अपने रिश्ते को मानते हैं । सोनम कपूर की शादी में भी उन्होंने पब्लिकली अपने रिश्ते को माना और तस्वीरें क्लिक करवाईं। 

बीते दिनों ही दोनों ही शादी को लेकर खबरें आई थी। कहा जा रहा है कि वरुण नताशा को लेकर काफी सीरियस हैं सात ही जल्द ही शादी भी करने वाले है। नताशा को वरुण काफी सालों से डेट कर रहे है। दोनों के घरवाले भी इस रिश्ते के लिए तैयार है। 

पिछले दिनों ही वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ छुट्टियां मनाने लंदन गए थे। दोनों की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।