single-post

वरुण धवन ने इस लड़की के साथ की रातभर पार्टी, जानिए कौन है वो ?

June 27, 2018, 5:56 p.m.

सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में वरुण धवन ने ये ऐलान कर दिया था कि वो नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी भी करेंगे। खबर है कि वरुण और नताशा अब अपने प्यार को जल्द ही ऑफीशियल करने वाले हैं। सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में वरुण ना सिर्फ नाताश के साथ आए थे 

बल्कि उन्होंने पहली बार अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ मीडिया के सामने पोज़ भी दिया था। रिसेप्शन के अंदर वरुण ने सारे मेहमानों से नताशा को ये कहकर मिलवाया था कि जल्द ही वो उनकी वाइफ बनने वाली हैं। वरुण नताशा को लेकर बहुत सीरियस हैं और फिल्मों से फुर्सत मिलते ही वो  26 जून की रात वरुण जब अपने दोस्त अर्जुन कपूर की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने पहुंचे तो उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड नताशा दलाल भी साए की तरह मौजूद थीं।

 नताशा अब वरुण को एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ रही है। लास्ट मंथ यानी 17 मई की रात वरुण धवन जब मुंबई में हुई हॉलीवुड फिल्म डेडपूल-2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे तो उनके साथ यहां उनकी गर्लफ्रेन्ड नताशा दलाल साए की तरह चल रही थीं। वरुण की गर्लफ्रेन्ड नताशा तो कई दिनों से उनके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए बेक़रार हैं। पिछले दिनों वरुण ने जब अपने मम्मी पापा का घर छोड़कर नया घर लिया था तो हर किसी को लग रहा था कि बहुत जल्द नताशा के साथ बद्रीनाथ की वेडिंग डेट का ऐलान हो जाएगा.. हालांकि उस वक़्त वरुण ने साफ कर दिया था कि फिलहाल उनका शादी के बंधन में बंधने का नहीं है कोई इरादा ।