गर्लफ्रैंड नताशा को अपनी बाहों में भरकर यूं रोमांस करते दिखे वरुण धवन, वायरल हुई तस्वीर

1 months ago

बॉलीवुड के हिट मशीन बन चुके वरुण धवन आजकल हर किसी के फेवरेट हैं। वरुण बॉलीवुड के ऐसे यंग स्टार हैं जिनका स्टाऱडम आज बहुत हाई है। वरुण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। वहीं पर्सनल लाइफ में भी वरुण बहुत अलग मिजाज के हैं। ये बात सभी जानते हैं कि वरुण कई सालों से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। दोनों बीते दिनों ही वेकेशन मनाने के लिए गए थे। इसके अलावा अक्सर वरुण नताशा के साथ कभी डिनर डेट तो कभी कॉफी डेट पर नजर आते रहते हैं। दुनियावालों के सामने वरुण ने एक एक्सेप्ट कर लिया है कि वो नताशा को डेट कर रहे हैं। अब हाल ही में वरुण की एक पिक्चर वायरल हुई है। इस पिक्चर में वरुण गर्लफ्रैंड नताशा दलाल के साथ नजर आ रहे हैं।

 इस पिक्चर में वरुण नताशा के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। अपनी बाहों में भरकर नताशा को निहारते दिख रहे हैं वरुण। बता दें कि ये पिक्चर कल की है। जब ये दोनों ईशा अंबानी की शादी में शिरकत करने जा रहे थे। शादी में जाने से पहले वरुण गर्लफैंड संग य़े पिक्चर क्लिक करवाई थी। पिक्चर में वरुण व्हाइट शेरवानी में दिख रहे हैं तो वहीं नताशा पिंक कलर के लंहगे में दिख रही हैं।

 बीते दिनों ही वरुण करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था कि वो नताशा से ही शादी करेंगे। शो में करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों 'हैप्पी फ्रेंड' की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए कहा- 'हैप्पी कपल'. वरुण ने कहा, 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा  से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.'इतना ही नहीं जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे।

 तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं।  वरुण के इस जवाब पर करण ने कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वो दिन मेरे लिए बहुत इमोशनल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लेकर खड़े होंगे।कहा जा रहा है कि वरुण नताशा को लेकर काफी सीरियस हैं सात ही जल्द ही शादी भी करने वाले है। नताशा को वरुण काफी सालों से डेट कर रहे है। देखते हैं कि दोनों शादी कब करते हैं।