शादी से पहले ही धवन परिवार की बहू बनीं नताशा दलाल, गर्लफ्रेंड के लिए वरुण ने किया ये कमेंट

4 months ago

बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग में बिजी चल रहे है। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों से ही लंदन में चल रही है। फिल्म को पूरी कास्ट के साथ वरुण शूट कर रहे हैं। साथ में उनके फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर भी हैं। बीते दिनों ही वरुण को लंदन में मिलने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी गईं थी। तब दोनों की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। वरुण-नताशा की शादी की खबरें भी इन दिनों खूब आ रही है। 

ऐसे में लीजिए लग रहा है कि शादी से पहले ही धवन परिवार की बहू नताशा बन गई। हुआ ये है कि हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की वेडिंग पार्टी हुई है। इस वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे। पार्टी में वरुण के पापा डेविड धवन और मम्मी लाली धवन भी यहां पहुंचे थे। खास बात ये रही कि इनके साथ यहां नताशा दलाल भी थी। नताशा वरुण की कमी को पूरा करती नजर आईं। इसीलिए वरुण ने तीनों की एक पिक्चर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया। 

इसी पर वरुण ने कैप्शन में लिखा कि, "मेरे पैरेंट्स ने मुझे छोड़ द‍िया है, किसी और को गोद ले ल‍िया है। वरुण का ये कमेंट गर्लफ्रेंड नताशा के लिए था। साफ है कि वो फैमिली को काफी मिस भी कर रहे है। साथ ही ये इशारा भी दे रहे हैं कि नताशा उनकी फैमिली के ऑलरेडी हिस्सा बन चुकी हैं। वरुण पिछले कई साल से नताशा रिलेशनशिप में हैं। वरुण की हां के बाद उनके घरवालों ने उनकी शादी की तैयारियां स्टार्ट कर दी हैं।

 वरुण के मम्मी पापा इसी साल नवंबर में नताशा को बहू बनाकर अपने घर लाने के लिए रेडी हैं हालांकि इस वक़्त वरुण धवन फिल्मों की शूटिंग में काफी बिज़ी हैं। उनके पास शादी करने का बिल्कुल भी टाइम नहीं है लेकिन वरुण के पेरेन्ट्स उनकी किसी भी बात को सुनने के लिए राज़ी नहीं है। खैर अब देखते हैं कि आखिर साल के आखिर में दोनों शादी करते हैं या नहीं।