single-post

'डांस स्ट्रीट' में श्रद्धा करेंगी पाकिस्तानी रोल, तो ऐसा होगा वरुण और नोरा का किरदार !

Jan. 13, 2019, 2:18 p.m.

जल्द ही बॉलीवुड में डांसिंग फिल्म धमाल मचाने आ रही है। हम बात कर रहे हैं फिल्म ABCD 3 की। ये फिल्म जल्दी ही पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रही है।   रेमो डिसूजा अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 का ऐलान काफी पहले ही कर चुके है। हालांकि फिल्म का नाम स्ट्रीट डांसर बताया जा रहा है। वरुण धवन के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ को चुना गया था लेकिन कैट ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। इसके बाद फिल्म में ABCD 2 के बाद फिर से श्रद्धा कपूर को लिया गया है। श्रद्धा के साथ फिल्म में नोरा फतेही भी नजर आएंगी।

 फिल्म की शूटिंग और इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है। श्रद्धा-वरुण फिर से ABCD 2 के बाद इस फिल्म में काम करने जा रहे है। इस फिल्म को लेकर अब एक नई खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक इस फिल्म में श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर के रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में श्रद्धा पाकिस्तानी डांसर बनेंगी, जो कि यू के में पली बढ़ी हैं। 

रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि, स्ट्रीट डांसर में दो एक्ट्रेसेस हैं, एक प्योर देसी डांसर है और दूसरी एक अंतरराष्ट्रीय डांसक है। अब इस तथ्य को देखते हुए कि नोरा फतेही पूरी तरह से एक अंतरराष्ट्रीय डांसर की भूमिका में फिट बैठेंगी, श्रद्धा दूसरे भाग में दूसरा रोल प्ले करती नजर आएंगी। हालांकि श्रद्धा का रोल काफी अलग और हटकर होगा। श्रद्धा रहती तो यूके में होंगी लेकिन वो रहने वाली पाकिस्तान की होती है।

 इस फिल्म में वरुण एक पंजाबी बॉय के रोल में नजर आएँगे। जो कि लंदन बेस्ड हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा औऱ उनकी वाइफ लिजेल डिसूजा भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में शक्ति, मोहन वर्तिका झा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल औऱ धर्मेंश येलांडे के साथ कई और इंटरनेशनल डांसर्स भी दिखेंगे।