रक्षाबंधन स्पेशल - वरुण धवन रक्षा बंधन पर अपने हाथों से बना तोहफा बहनों को देंगे !

4 months ago

वरुण धवन भी रक्षा बंधन की तैयारियों में जुट गए हैं। फिल्म सूई धागा के प्रमोशन में बिजी  वरुण इस साल खास तरह से रक्षा बंधन मना रहे हैं।  राखी पर उन्होंने हाथों से बनाए विशेष गिफ्ट हैम्पर्स तैयार किए हैं, जो भारतीय कपड़े और शिल्प से बने हैं। वो इसे अपनी बहनों को उपहार के तौर पर देंगे। 

फिल्म  सूई धागा में वरुण धवन एक दर्जी के रोल में हैं और अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने सिलाई भी सीख ली है। वरुण ने तीन महीने की सिलाई की ट्रेनिंग ली है । यही वजह है कि आजकल वो खूब सिलाई कर रहे हैं। 

आपको बता दे कि वरुण को अब कपड़े सिलना आ गया है। वरुण अब पैंट और शर्ट तक की सिलाई कर लेते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने पापा को अपने हाथों से शर्ट बनाकर गिफ्ट की थी। पापा को बर्थडे पर वरुण ने ये तोहफा दिया था। डेविड धवन बेटे से तोहफा पाकर बहुत खुश हुए थे। 

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ की शूटिंग  मध्य प्रदेश में फिल्म में लंबे समय तक चली। वरुण - अनुष्का की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।  इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। सूई धागा फिल्म भारतीय बुनकरों की ज़िदंगी पर बेस्ड होगी। शरत कटारिया इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।