इस फिल्म में वरुण धवन के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान इंड्स्ट्री में लॉन्च हो चुकी है। सारा ने साल 2018 में दिसंबर महीने में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। वहीं इसके बाद वो इसी महीने के आखिर में रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आई। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। फिल्म इस वक्त भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। बैक टू बैट दो हिट फिल्मों ने सारा को फिल्ममेकर्स का फेवरेट बना दिया है। वहीं सारा को लोग वरुण धवन के साथ देखने के लिए बेताब है। 

अबतक दोनों को साथ में लाने के लिए कई मेकर्स ने अप्रोच भी किया है। लेकिन बात नहीं बन पा रही है. अब खबर आई है सारा यंग सुपरस्टार वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन के रीमेक में नजर आएंगी। दरअसल वरुण के पापा डेविड धवन जल्द ही नंबर वन सीरीज की फिल्में बना रहे है। इन सीरीज में ज्यादातक गोविंदा नजर आए थे। इसी के चलते वरुण के पापा डेविड धवन कुली नंबर वन के रीमेक में बेटे वरुण के साथ सारा को लेना चाहते है। 

ALSO READ : 26 जनवरी को वरुण धवन देगें फैंस को खास तोहफा, वाघा बॉर्डर पर करेंगे लाइव परफोर्मेंस

एक लीडिंग रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। दोनों के एक साथ काम करने को लेकर खबरें आ रही है। हालांकि अभीतक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। पर माना जा रहा है कि जल्द ही ये जोड़ी एक साथ दिखने वाली है। बता दें कि सारा खुद भी कॉफी विद करण में कह चुकी हैं। उनका वरुण के साथ काम करने का सपना है। अब लग रहा है कि जल्द ही ये पूरा भी होने वाला है। हालांकि बीते दिनों ही इसकी खबर भी आई थी कि वरुण सारा की इस फिल्म को वरुण के भाई रोहित धवन डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, डेविड धवन इस वक्त स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अब देखते हैं कि कब दोनों पर्दे पर एक साथ दिखते है।