single-post

एक्स गर्लफ्रैंड बेनाफ्शा पर बोले वरुण सूद, कहा 'उसके घर के बाहर जाकर रोता था', देखिए वीडियो

Oct. 21, 2018, 4:42 p.m.

बिग बॉस 11 में नजर आ चुके विकास गुप्ता अब एक नया शो लेकर आए है जिसका नाम है एस ऑफ स्पेस। इस शो के पहले एपिसोड में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल दिखे। पहले एपिसोड में वरुण सूद ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया है। ये तो सब जानते ही हैं कि वरुण का कभी बेनाफ्शा सूनावाला के साथ सीरियस अफेयर हुआ करता था। दोनों के प्यार के चर्चे बेनाफ्शा के बिग बॉस में आने तक रहे थे। 

लेकिन शो के दौरान बेनाफ्शा की नजदीकियां प्रियांक शर्मा से बढ़ीं जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं प्रियांक बेनाफ्शा के करीब आए तो उनकी गर्लफ्रैंड दिव्या अग्रवाल भी उनसे दूर हो गई। हाल ही में वरुण ने बेनाफ्सा पर बात करते हुए कहा कि, मैने उसकी वजह से कई शोज छोड़ दिए थे। क्यों मैं उसके साथ रहना चाहता था। एक तरह से उसमें मेरी सांसे बसती थी। मैं उसके घर के बाहर खड़े होके रोता रहता था। 

ये सिलसिला दो महीने तक चला था। वो लड़की मेरी जिंदगी थी।  इन बातों को बताते हुए वरुण रोने लगे। जिसके बाद उनकी दोस्त दिव्या अग्रवाल ने उन्हें चुप कराया। आपको बता दें कि बेनाफ्शा-प्रियांक की नजदीकियों के बाद इनके पार्टनर्स वरुण और दिव्या ने इन्हें छोड़ दिया औऱ इनसे अलग हो गए। बेनाफ्शा तो यहां तक कह चुकी हैं कि उनका और वरुण का कभी अफेयर हुआ ही नहीं था। अब जो भी ये सब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।