अवॉर्ड शो में वरुण धवन ने छुए हेमा मालिनी के पैर, सोशल मीडिया हो रही है जमकर तारीफ

4 weeks ago


वरुण धवन अब बॉलीवुड के लिए हिट मशीन बन गए हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में होती है।  उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है वो हिट रही है। साल 2017 में  उनकी दो फिल्में 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'जुड़वा 2' बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही और साल 2018 में 'अक्टूबर' और सूई धागा फिल्म में वरुण की  फिल्म जबरदस्त तारीफ हुई। 



वरुण धवन इन दिनों फिल्म कलंक और स्ट्रीट डांसर को लेकर चर्चा में हैं। वरुण अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अच्छे व्यवहार के लिए भी मशहूर हैं। जी सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर वरुण ने हेमा मालिनी के पैर छूए। हेमा मालिनी मीडिया को पोज दे रही थीं उसी दौरान वरुण उनसे मिलने आए और पैर छूकर उनका अभिवादन किया। 



वरुण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का अगला सलमान खान कहा जाता है वहीं अपने अच्छे व्यवहार से भी सबका दिल जीतना जानते हैं। वरुण धवन को बॉलीवुड में करण जौहर ने लॉन्च किया था। करण को अपने इस स्टूडेंट पर बहुत गर्व है। वरुण ने गुरु पूर्णिमा के दिन ऐसा किया था जिससे उनके माता-पिता और गुरु करण को उनपर गर्व हुआ। गुरु पूर्णिमा के मौके पर वरुण को अपने मेंटर करन जौहर के पास पहुंचे थे और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया था। करण ने भी बड़े प्यार से अपने स्टूडेंट को आशीर्वाद दिया था। 


वरुण धवन फिल्म इंडस्ट्री में अपने सीनियर्स की बहुत इज्जत करते हैं। सलमान खान के लिए भी उनका सम्मान आए दिन नजर आता है। वरुण सलमान को अपना आइडल मानते हैं। सलमान के लिए कई बार अपना प्यार उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाया है। 


वरुण भले ही स्टार बन गए हैं लेकिन स्टार वाला अभिमान उनमें नहीं दिखता। बॉलीवुड में सीनियर्स का दिल कैसे जीतते हैं ये वरुण से सीखा जा सकता है।