पापा डेविड धवन की तरह फिल्में भी डायरेक्ट करना चाहते हैं वरुण धवन !

4 months ago

वरुण धवन ने अपने 6 साल के करियर में ही खुद एक सुपर स्टार की तरह स्टैबलिश कर लिया है। वरुण धवन की फिल्म सूई धागा 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। वरुण की ये 11वीं रिलीज फिल्म है और अगर फिल्म हिट हो गई तो वरुण के हाथ जैकपॉट लग जाएगा। वरुण ने अब तक अपने करियर में कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वरुण एक अच्छे डांसर, एक्टर और सिंगर भी हैं लेकिन अपने पापा की तरह वो बहुत जल्द डायरेक्शन करते नजर आ सकते हैं। वरुण ने बताया कि उन्होनें डायरेक्शन को काफी करीब से देखा है और वो अच्छे से एक निर्देशक के नजरिए से वाकिफ हैं और आने वाले कुछ सालों में बतौर डायरेक्टर अपना करियर बनाना चाहते है। 

वरुण धवन को बॉलीवुड का अगला सलमान खान माना जाता है और पिछले दिनों खबर आई थी कि वो सलमान और गोविंदा की नंबर वन वाली फिल्मों के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। सलमान के बाद अब वरुण गोविंदा की फिल्मों को रीक्रिएट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिर से डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ काम करने जा रहे हैं। पिछले साल डेविड ने बेटे वरुण के साथ सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल जुड़वा 2 बनाया था। जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था। 

अब डेविड बेटे वरुण के साथ गोविंदा की नंबर वन वाली सीरीज फिल्मों को बनाने जा रहे हैं। 90 के दशक में जितनी भी डेविड धवन ने नंबर वन सीरीज वाली फिल्में बनाई थी उनमें ज्यादातर में गोविंदा ही नजर आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक डेविड बेटे वरुण की एक्टिंग और उनकी फिल्मों से काफी खुश हैं। इसीलिए अब वो अपनी पुरानी फिल्मों का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस वक्त डेविड धवन स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं।