single-post

अब पर्दे पर देश के हीरो बनेंगे वरुण धवन, इस धमाकेदार बायोपिक में जल्द आएंगे नजर !

April 11, 2019, 8:45 p.m.

बॉलीवुड के माचौमैन वरुण धवन इस वक्त सबके फेवरेट बने हुए हैं। वरुण इन दिनों सबके दिलों में छाए हुए है। वरुण एक ऐसे स्टार बन गए हैं जिनकी अबतक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। वरुण जल्द ही फिल्म कलंक में दिखने वाले है। फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जमकर चल रहा है। वहीं वरुण के पास इस फिल्म के बाद भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में खबर आई है कि वरुण जल्द ही एक औऱ धमाकेदार फिल्म में दिख सकते हैं। खबर आ रही है कि वरुण को एक फिल्म ऑफर की गई है जिसमें उन्हें देश के सबसे यंग परमवीर चक्र विजेता शहीद अरुण खेत्रपाल का किरदार निभाते दिखेंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक वरुण परमवीर चक्र विजेता शहीद अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में दिख सकते हैं। फिल्म को लेकर कई औऱ जानकारियां भी सामने आई हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि, इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट करेंगे, जो कि इससे पहले भी वरुण के साथ काम कर चुके है। राघवन के साथ वरुण ने फिल्म बदला में काम किया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अब इसके बाद दोनों इस बायोपिक फिल्म में काम कर सकते है। 

हालांकि अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का नाम इक्कीस बताया जा रहा है। फिल्म पर राघवन अभी काम कर रहे है। इन दिनों वो फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे है। वहीं ये भी कहा गया है कि फिल्म को दिनेश विजान प्रड्यूस करेंगे। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें भी आ रही हैं। बता दें कि, अरुण खेत्रपाल ने साल 1971 की भारत-पाकिस्तान जंग में अपनी बहादुरी दिखाई थी और दुश्मनों को करारा जवाब दिया था। 

अब उन्हीं की बायोपिक को पर्दे पर दिखाया जा सकता है। बता दें कि, वरुण इन दिनों कलंक में बिजी हैं, इस फिल्म में उनके साथ आलिया भटट्, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर औऱ संजय दत्त है। करण जौहर की ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसे 1940 के दशक में सेट किया गया है। फिल्म को अभिषेक बर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 17 अप्रैल को आ रही है।