26 जनवरी को वरुण धवन देगें फैंस को खास तोहफा, वाघा बॉर्डर पर करेंगे लाइव परफोर्मेंस

1 week ago

बॉलीवुड के यंग सुपरस्टार कहे जाने वाले वरुण धवन का हर कोई फैन है। वरुण की फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते है। इतने कम समय में ही वरुण ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई वाली फिल्में दी है। इन दिनों वरुण अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 को लेकर खबरों में है। वरुण की इन फिल्मों की चर्चाओं जोरों शोरों से हो रही है। अब वरुण को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर आ रही है कि वरुण जल्द ही वाघा बॉर्डर पर लाइव पर्फोर्मेंस देने वाले हैं। दरअसल वरुण 22 जनवरी से रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD 3 की शूटिंग अमृतसर में शुरू करेंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण रिपब्लिक डे के मौके पर देश के जवानों को एक खास तोहफा देंगे। वरुण वाघा बार्डर पर लाइव परफॉर्मेंस देकर गणतंत्र दिवस को सेलिब्रेट करेंगे। वरुण ने अभी से ही इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। देश के जवानों के बीच वरुण की धमाकेदार परफोर्मेंस होने वाली है। एक तो वरुण अमृतसर में ही रहेंगे तो वो ऐसे में परफोर्मेंस के लिए बिल्कुल रेडी है। अमृतसर से वाघा बॉर्डर बेहद करीब है। वहीं फिल्म के मेकर्स औऱ वरुण समेत टीम को सरकार और वहां की लोकल पुलिस की इजाजत का इंतजार है। अगर जल्द ही परमिशन मिल जाती है तो फिर वरुण का वाघा बॉर्डर पर धमाल होगा। 

सब जानते ही है कि वरुण कितने अच्छे डांसर है। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में वरुण के साथ फिल्म श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। फिल्म में ABCD 2 के बाद फिर से श्रद्धा कपूर को लिया गया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म में दिलबर गर्ल नोरा फतेही भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से ही शुरू होगी। इसे पंजाब में शूट किया जाना है। फिल्म के एक गाने की शूटिंग भी वहीं पर होगी। फिल्म में प्रभुदेवा, राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे, पुनीत पाठक और शक्ति मोहन नजर आएंगी।