गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करेंगे वरुण, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग !

2 weeks ago





बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं। बैक-टू-बैक वरुण की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ की जाएंगी। वरुण धर्मा प्रोड्क्शन की कंलक में नज़र आएंगेऔर इस फिल्म से वरुण धवन का फर्स्ट लुक भी  सामने आ चुका है इसके अलावा वरुण स्ट्रीट डांसर 3 डी के लिए लंदन में शूट कर रहे हैं। वरुण जल्द ही गोविंदा की हिट फिल्म कुली नंबर 1 की रेमेक में भी नज़र आएंगे हालांकि ये खबरें पहले भी आ चुकी है लेकिन इस बार अपने एक इंटरव्यू में वरुण ने इस बात को अपनी ज़ुबानी कबूला है। वरुण ने माना है कि वो जल्द ही कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू करेंगे।
 इस फिल्म को भी उनके पापा डेविड धवन ही डॉयरेक्टर करेंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान काम करेंगी। 




वरुण धवन ने अपने 7 साल के करियर में ही खुद एक सुपर स्टार की तरह स्टैबलिश कर लिया है। वरुण एक अच्छे डांसर, एक्टर और सिंगर भी हैं लेकिन अब वो प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। वरुण धवन एक बार फिर अपने पापा डेविड धवन के साथ काम करेंगे । वरुण फिल्म के हीरो तो होंगे ही साथ ही पापा के साथ होम प्रोडेक्शन को फ्लोर पर लाने की तैयारी की कर रहे हैं। वरुण अपने पापा के साथ नंबर वन सीरीज की कई फिल्मों में काम करेंगे। 



 वरुण धवन कुली नंबर वन के रीमेक में काम करेंगे। गोविंदा की फिल्म कुली नंबर वन 1995 में रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट थी लिहाजा 24 साल बाद इस फिल्म का रीमेक करने जा रहे हैं डेविड धवन। 




वरुण धवन को बॉलीवुड का अगला सलमान खान माना जाता है और पिछले दिनों खबर आई थी कि वो सलमान और गोविंदा की नंबर वन वाली फिल्मों के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। सलमान के बाद अब वरुण गोविंदा की फिल्मों को रीक्रिएट करेंगे। एक बार फिर से डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ काम करने जा रहे हैं। पिछले साल डेविड ने बेटे वरुण के साथ सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल जुड़वा 2 बनाया था। जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था। इससे पहले वरुण धवन अपने पापा के साथ मैं तेरा हीरो में काम कर चुके हैं और दोनों ही फिल्में सुपर हिट रही थी।