वरुण ने पापा डेविड को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, 'कुली नं 1' का एक और लुक किया शेयर

4 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों नई नई जोड़ियों को लाया जा रहा है। आजकल फ्रेश जोड़ियां पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। अब जल्द ही इस लिस्ट में सारा अली खान और वरुण धवन का नाम भी जुड़ने जा रहा है। दोनों ही फिल्म कुली नं 1 के रीमेक में दिखने वाले हैं। अबतक दोनों को साथ में लाने के लिए कई मेकर्स ने अप्रोच भी किया है। लेकिन बात नहीं बन पा रही थी। आखिरकार अपने बेटे को सारा के साथ खुद डेविड धवन लेकर आ रहे हैं। वहीं अब वरुण के पापा डेविड धवन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

 डेविड धवन आज 64 साल के हो गए हैं। पापा डेविड धवन का बर्थ़डे वरुण ने कुली नं 1 के सेट पर ही मनाया है। दऱअसल  इस समय डेविड धवन बेटे वरुण धवन और सारा अली खान के साथ बैंकॉक में फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर ही वरुण ने पापा का बर्थडे मनाया है। सोशल मीडिया पर वरुण ने पापा को बर्थडे विश भी किया है। इसके साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। 

फोटो के साथ वरुण धवन ने कैप्शन लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो पापा... मेरा नम्बर 1 डिरेक्टर। काम चालू हैं भाई लोग। कुली नंबर 1।' वरुण धवन ने अपने पिता के जन्मदिन पर फिल्म के सेट की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया है। खास बात ये है कि वरुण के पापा भी सिर पर कुली वाली टोपी लगाए दिख रहे हैं।

 वरुण का पापा के साथ ये अंदाज़ काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वरुण के पापा को लोग बर्थडे की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। बीते दिनों ही कुली नं 1 का फर्स्ट लुक सामने आया था। बैक टू बैक फिल्म के तीन पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। इसके अलावा एक पोस्टर सारा अली खान के साथ भी वरुण का था। बता दें कि ये फिल्म 1995 में आई 'कुली नंबर 1' का रीमेक है। गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल्स में नजर आए थे। फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।