बर्थडे के दिन नए सीरियल हासिल की शूटिंग कर रहे हैं वत्सल सेठ

1 years ago

आज है टीवी एक्टर वत्सल सेठ का जन्मदिन। 5 अगस्त 1980 को मुंबई में पैदा हुए थे वत्सल। वत्सल एक बार फिर टीवी सीरियल में वापसी कर रहे हैं। एक  'हासिल' नाम का सीरियल साइन किया है। इसमें उनके साथ फिल्म एक्टर ज़ायेद खान और निकिता दत्ता है। ये शो सोनी टीवी के 'बेदह' सीरियल को री-प्लेस करेगा । अपने जन्म दिन पर ही वत्सल अपने पहले दिन की शूटिंग शुरू करेगें । अपना जन्मदिन वत्सल नए शो की शूटिंग करके मना रहे हैं। 

वत्सल सेठ गुजरात के रहने वाले हैं।  बचपन में वत्सल एक वैज्ञानिक बनना चाहते थे । मीठीबाई कॉलेज से मैथ्स की पड़ाई करने के बाद  उनका मन कंप्यूचटर में लगने लग गया । फिर वो सॉफ्टवोयर इंजीनियर बनने का सपना देखने लग गये । लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजुर था और वो एक्टर बन गये ।

वत्सल ने अपने करियर की शुरूआत टीवी के बेहद पॉपुलर शो जस्ट मोहब्बत से की थी जिसके बाद उन्हे अब्बास मस्तान ने अपनी फिल्म 'टार्जन द वन्डर कार' में लीड रोल के लिए साइन किया  जिसमें उनके साथ आयशा टाकिया भी थी ।  वत्सल की  फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर औसतन व्यापार किया था। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आये जैसे हीरोज़,पेइंग गेस्ट और 'जय हो' में उन्होने गेस्ट अपीरिंयस भी दिया था लेकिन कुछ ख़ास दर्शकों को रिझा नहीं सके। बॉलीवुड में असफल होने के बाद उन्होंने छोटे पर्दे की ओर अपना रुख किया। वह छोटे पर्दे के शो एक थी हसीना में नजर आये।  इस शो में उनके अपोजिट संजीदा शेख दिखाई दी थी और इस शो का काफी फायदा वत्सल को हुआ। उसके बाद वत्सल ने एक और सीरियल साइन किया 'रिश्तो के सौदागर' लेकिन ये शो ज्यादा नहीं चल पाया और बंद हो गया । 

Related Posts