वीना मलिक ने पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगला, भारत-इजरायल दोस्ती से खौफ में पाकिस्तान

1 years ago

दिल्ली ( 7 जुलाई ) बॉलीवुड में फ्लॉप होकर पाकिस्तान लौट चुकी वीना मलिक ने अपने शो ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक में भारत के खिलाफ जहर उगला है। अपने पति से तलाक लेने के बाद वीना मलिक दुबई से पाकिस्तान लौट चुकी है और वहां एक चैनल में न्यूज एंकर बन गई है।  वीना नो पाकिस्तान में बैठ कर पीएम मोदी और इजरायली पीएम नेतन्याहू पर तीखे हमले कर रही हैं। ये बात तब सामने आयी जब चैनल ने अपने ट्विटर पर वीना मलिक का यह वीडियो शेयर किया। 

‘ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक’ के शो के वीना मलिकने दोनों देशों के पीएम के खिलाफ अपशब्जदों का इस्तेमाल कर रही है। शो में वीना कहती दिख रही हैं कि, इजरायल और भारत दोनों ही देश मुसलमानों के दुश्मन बने हुए हैं और दोनों ने ही बिना कुछ सोचे समझे बेगुनाहों को मारा है। वीना दोनों देशों के बीच बने रिश्तों को लेकर वीना कहती हैं कि ‘ये दो शैतान देशों एक होकर, मुसलमानों के खिलाफ जा रहे है। गौरतलब है कि मोदी मंगलवार को दिवसीय दौरे पर इजरायल पहुंचे थे। मोदी के इजरायल दौरे से पाकिस्तान खौफ में है। 

आपको बता दे कि वीना मलिक पाकिस्तान की एक फ्लॉप एक्टर हैं। वीना की छवि एक बड़बोली और पब्लिसिटी के लिए नौंटकी करने वाला सेलिब्रिटी की है। वीना ने इंडिया के शो बिग बॉस 4 में साल 2010 में  हिस्सा लिया था और एक्टर अस्मित पटेल के साथ कैमरे पर वो अश्लील हरकते करती हुई दिखी थीं। वीना ने साल 2012 में  फिल्म 'दाल में कुछ काला है’ में काम किया था। साल 2014 में वीना ने दुबई के एक बिजनेस मैन से शादी की थी लेकिन शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया। इन दिनों वीना मलिक अपने दोनों बच्चों के साथ पाकिस्तान में रह रही हैं और एक चैनल मेंम न्यूज एंकर की नौकरी कर रही हैं। 

Related Posts