आलिया के बाद बॉक्स ऑफिस पर करीना-सोनम की धमक, 'वीरे दी वेडिंग' की अच्छी ओपनिंग

8 months ago




करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के बाद ‘वीरे दी वेडिंग’ से वापसी की है और उनकी वापसी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रही। वीरे दी वेडिंग’ की पहले दिन की कमाई इतनी शानदार रही है कि यह साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वीरे दी वेडिंग' फिल्म का बजट 30 करोड़ है और ऐसा लगता है चार दिनों में भी फिल्म मुनाफा कमा लेगी। वीरे दी वेडिंग  2647 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। भारत में 2177 और ओवरसीज में ये फिल्म 470 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। 

 ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से बताया है कि फिल्म ‘बीते दिन फिल्म के मार्निंग शोज में लगभग 33 प्रतिशत का ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज किया गया था, जिस कारण इसने पहले दिन 10.70 करोड़ का कारोबार किया है।  


रिफ्रेशिंग फिल्म है और निर्माताओं ने इसकी प्रोडक्शन वेल्यू के साथ कहीं पर भी कॉम्प्रोमाइज नहीं किया है।  वो फिल्म देखने की सबसे बड़ी वजह भी हैं। स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सोनम कपूर का काम भी फिल्म में जबरदस्त है।

 फिल्म में वेब स्टार सुमित व्यास ने भी अपना किरदार अच्छे से निभाया है। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 10.70 करोड़ रहा जो अपने आप में चौंकाने वाला है।  फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को न केवल कम रेटिंग दी थी बल्कि यह भी कहा था कि फिल्म की ओपनिंग कमजोर है। ऐसे में इस फिल्म का पहले दिन इतना कलेक्शन अपने आप में हैरान करने वाला है।