रिलीज हुआ फिल्म उरी ट्रेलर, विक्की कौशल का दिखा दमदार अंदाज़

1 months ago

बॉलीवुड में पिछले कई सालों से देशभक्ति और भृष्टाचार पर फिल्में बन रही है। बीते दिनों ही जोन और अक्षय कि फिल्म पलटन और गोल्ड रिलीज हुई है। जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं अब एक और फिल्म 'उरी' भी इसी पर बनी है। पिछले दिनों विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर 'उरी' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। इस फिल्म की कहानी से शायद ही कोई ऐसा हो जो वाकिफ ना हो।

वहीं आज फिल्म उरी का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि 'आज तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था, मगर अब नहीं...ये नया हिन्दुस्तान है। ये हिन्दुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी। फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं।वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'उरी' एक सर्जिकल स्ट्राइक और सत्य घटना पर आधारित है। सितंबर 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकवादियों ने भारतीय सेना पर हमला किया था। जिसमें 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। हमले के 11 दिन बाद फिर भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। बता दें कि फिल्म के हीरो विक्की कौशल ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस ट्रेलर को साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है 'ये नया हिंदुस्तान है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है।

उरी अटैक की पूरी कहानी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म को आदित्य धार ने लिखा है और उन्हीं ने इसे डायरेक्ट भी किया है। फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।