single-post

'तख्त' में विक्की कौशल से रोमांस करेंगी आलिया, राजी के बाद फिर बनेगी जोड़ी !

May 19, 2019, 7:51 p.m.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों सबके दिलों पर छाए हुए है। फिल्म उरी के बाद तो मानो विक्की सुपरस्टार बन गए हैं। विक्की जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगे। यह मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह और विक्की कौशल मेन रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा करीना कपूर खान, जाहन्वी कपूर, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा है। एक चैट शो के दौरान विक्की ने बताया कि फिल्म में आलिया का रोल काफी शानदार है। आलिया विक्की के लव इंट्रेस्ट के रूप में दिखेंगी। 

हाल ही में चर्चा थी कि फिल्म में विक्की के किरदार को दुबारा लिखा गया है ताकि उसे रणवीर के स्क्रीन स्पेस के बराबर किया जा सके।पीरियड ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह शाहजहां के बेटे दारा शिकोह का रोल करेंगे तो वहीं विक्की कौशल फिल्म में औरंगजेब का रोल प्ले करते नजर आएंगे। तख्त में मुगल साम्राज्य को इस तरह दिखाया जाएगा जैसा आज तक नहीं दिखाया गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर, विक्की के किरदार को लेकर काम कर रहे हैं। इसके पीछे यह वजह बताई जा रही थी कि फिल्म में रणवीर की अपेक्षा विक्की के सीन्स कम थे और इसे अब उनके बराबर करने के लिए काम किया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में ऐसा कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है। 

बताया गया कि करण ने स्क्रिप्ट में कोई बदलाव नहीं किया है। सभी एक्टर्स को एक ही स्क्रिप्ट दी गई है और उन्हें किरदार के बारे में बताया जा चुका है। फिल्म में सभी महत्वपूर्ण किरदारों को निभाएंगे। इसे लेकर कोई भ्रम नहीं हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और विक्की कौशल के अलावा जान्हवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म में अनिल कपूर का किरदार औरंगजेब और दारा शिकोह के पिता का होगा। इसके लिए कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अनिल कपूर को अपना वजन बढ़ाना पड़ेगा। अपने इस रोल के लिए अनिल कपूर ने अभी से ही मेहनत करनी शुरू कर दी है।

 रिपोर्ट की मानें तो अनिल अपने किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाएंगे। वो वहीं बहन जहां आरा के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर एक कनीज की भूमिका में होंगी। पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा था- तख्त की कहानी मुगल कालीन दौर की है। फिलहाल फिल्म पर काम चल रहा है।