single-post

विक्की कौशल के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, भूमि पेडनेकर के साथ आएंगे नजर

Jan. 20, 2019, 11:11 a.m.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के चलते खूब सुर्खियों में छाए हुए है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म ने आठ दिनों में 78.54 करोड़  की कमाई की है। जल्द की फिल्म 100 करोंड के कलब में शामिल होने वाली है। वहीं अब विक्की कौशल के पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे है।

विक्की कौशल अब करण जौहर के नए प्रॉजेक्ट में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि यह एक हॉरर फिल्म है जिसकी कहानी किसी जहाज के बारे में होगी। अभी तक फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। इसका निर्देशन डायरेक्टर शशांक खेतान के असिस्टेंट डायरेक्टर भानुप्रताप सिंह करेंगे हैं। सूत्रों के मुताबिक, विक्की मुंबई में इस फिल्म की चुपचाप शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का कई सारा हिस्सा शूट किया जा चुका है। फिल्म में ऐक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर भी होंगी। विक्की और भूमि 15 दिन तक इस फिल्म की शूटिंग करने वाले है।

'उरी' में विक्की कौशल की पहली फ़िल्म है, जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया है और फ़िल्म उनके कंधों पर टिकी है। ऐसे में उरी की कामयाबी विक्की के करियर को ज़बर्दस्त पुश देने वाली है। उरी में यामी गौतम, मोहित रैना, परेश रावल और कीर्ति कुल्हरी अहम भूमिका में हैं। परेश रावल का किरदार राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोभाल से प्रेरित है। वहीं, रजित कपूर प्रधान मंत्री के किरदार में हैं।  

विक्की जल्द करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में विक्की कौशल मगल शासक औरंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे। जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म मुगल युग पर आधारित होगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।