बेहद खूबसूरत थी विक्की-हरलीन की लव-स्टोरी, क्या कटरीना की वजह से हुआ ब्रेकअप !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर विक्की को कई सितारे बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड की दुनियां में विक्की इन दिनों छाए हुए हैं। उनके पास लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। पिछले दिनों विक्की का अपनी एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप को लेकर खूब छाए हुए है खबर है कि कटरीना कैफ की वजह से इनका ब्रेकअप हुआ है।

विक्की कौशल अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप को लेकर शुरू से ही ओपन रहे। यूं तो वह कई लड़कियों के लिए ड्रीम बॉय जैसे हैं, लेकिन उनका दिल तो सिर्फ हरलीन सेठी के लिए धड़का था और अब कहा जाता है कि कटरीना कैफ के लिए धड़कता हैं।

विक्की और हरलीन ने कि उनकी लव स्टोरी एक पार्टी से शुरू हुई थी। एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया था कि उनकी और हरलीन सेठी की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। हरलीन को देखते ही विक्की उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। 

विक्की और हरलीन एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट किया लेकिन पिछले दो महीने पहले ही कपल अगल हो गया हैं। पिछले दिनों खबर थी की विक्की से ब्रेकअप के बाद हरलीन डिप्रेशन से गुजरी हैं। लेकिन हाल ही में हरलीन ने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे। 

कुछ दिनों पहले हरलीन ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था- 'जहां से मैंने शुरू किया था और जहां मैं आ गई हूं, यह रास्ता मैंने खुद नहीं चुना था। मुझे पुरानी वाली मैं मिल गई हूं। ब्रेक-अप की वजह से मैं टूटी नहीं हूं। न तो जीत मुझे पूरा करती है और न ही हार मुझे हरा सकती है। मैं अपने आपमें पूरी हूं। मेरा अपना स्वैग है और मेरी अपनी पहचान है। वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल जल्द ही फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे। करण जौहर की इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे।